Luv Ki Arrange Marriage Trailer: सनी सिंह-अवनीत कौर की लव स्टोरी में अन्नू कपूर ने लगाया तड़का, लोटपोट कर देगा ट्रेलर

Luv Ki Arrange Marriage Trailer: सनी सिंह और अवनीत कौर की फिल्म 'लव की अरेंज मैरिज' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख अब दर्शक खूब लोटपोट हो रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 1, 2024, 02:05 PM IST
    • अन्नू कपूर ने फिर जीता दिल
    • शादी के लिए परशान हुए सनी
Luv Ki Arrange Marriage Trailer: सनी सिंह-अवनीत कौर की लव स्टोरी में अन्नू कपूर ने लगाया तड़का, लोटपोट कर देगा ट्रेलर

Luv Ki Arrange Marriage Trailer: 'लव की अरेंज मैरिज' को लेकर काफी समय से चर्चा बनी हुई है. पिछले ही दिनों फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, अब मेकर्स ने फिल्म के बेसब्री बढ़ाते हुए इसका मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म में सनी सनी को लव के किरदार में देखा जा रहा है, जो शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं. हालांकि, उनकी शादी में सबसे बड़ी मुश्किल उनके पिता ही बने हुए हैं. ट्रेलर में सनी के साथ अवनीत कौर, अन्नू कपूर, सुप्रिया पाठक और राजपाल यादव जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं.

जानिए कैसा है ट्रेलर

'लव की अरेंज मैरिज' के ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक बेटे की कहानी दिखाई गई है, जिसकी पिता अपने लिए ही दुल्हन ढूंढने में लगा है. ट्रेलर की शुरुआत में एक अरेंज मैरिज का सेटअप देखने को मिलता है.

यहां लड़की (अवनीत) की मां सुप्रिया पाठक अपनी बेटी को सख्ती से समझाती है कि वह इस लड़के को किी भी हाल में रिजेक्ट नहीं करेगी. वहीं, अवनीत कौर अरेंज मैरिज ही नहीं करना चाहती.

पापा लाए ट्वीस्ट

हालांकि, इस कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब सनी को अवनीत से प्यार हो जाता है और उनके पिता अन्नू कपूर लड़की की मां सुप्रिया पाठक को दिल दे बैठते हैं. ऐसे में अवनीत इस जिद्द पर अड़ जाती हैं कि पहले उनके पिता की शादी ही होगी. ट्रेलर इतना मजेदार है कि इसे देखकर ही आप लोटपोट होते जाएंगे. वहीं, फिल्म के लिए भी काफी बेसब्री बढ़ गई है.

ओटीटी पर स्ट्रीम होगी फिल्म

'लव की अरेंज मैरिज' के निर्देशन की कमान इशरत खान ने संभाली है. इस फिल्म के खुद स्टार कास्ट भी काफी उत्साहित है. हालांकि, इसे थिएटर पर रिलीज न करके मेकर्स ने इसे सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम करने का फैसला किया है. फिल्म 14 जून, 2024 को जी फाइव पर स्ट्रीम की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान को पनवेल फार्महाउस में मारने की थी योजना, लॉरेंस बिश्नोई ने पाकिस्तान से मंगवाए थे हथियार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़