Anupama Upcoming Twist: क्या पारितोष को माफ करेगी किंजल? वनराज के प्रेशर में लेगी ये फैसला

अनुपमा में अब तक आपने देखा कि पारितोष की बेवफाई से किंजल टूट चुकी है. उसके लिए खुद को अपनी बेटी को संभलना काफी मुश्किल हो गया है. वहीं, दूसरी ओर तोषू सुसाइड करने की फिराक में है. वह शराब के नशे में कपाड़िया हाउस पहुंच जाता है और वहां तोड़-फोड़ करना शुरू कर देता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 07:56 PM IST
  • अब तोषू लेगा अनुपमा से बदला?
  • क्या किंजल कर देगी पति को माफ?
Anupama Upcoming Twist: क्या पारितोष को माफ करेगी किंजल? वनराज के प्रेशर में लेगी ये फैसला

नई दिल्ली: मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. शो में इन दिनों पारितोष के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर का खुलासा होने के बाद किंजल अनुपमा के घर रहने के लिए आ गई हैं. जबसे पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का सच सामने आया है, तबसे शाह हाउस में तांडव मचा हुआ है. अनुपमा में अब तक आपने देखा कि पारितोष की बेवफाई से किंजल टूट चुकी है. उसके लिए खुद को अपनी बेटी को संभलना काफी मुश्किल हो गया है. 

शो में आएगा ये ट्विस्ट

वहीं, दूसरी ओर तोषू सुसाइड करने की फिराक में है. वह शराब के नशे में कपाड़िया हाउस पहुंच जाता है और वहां तोड़-फोड़ करना शुरू कर देता है. वहीं अनुज का खून खौल उठता है और वह फोन करके वनराज को कपाड़िया हाउस आने के लिए कहता है. इसके बाद वनराज कपाड़िया हाउस पहुंचकर पारितोष को ले आता है. परितोष के आने के बाद बा थोड़ी शांत हो गई, लेकिन अब वह अपनी बहू किंजल और परपोती को भी वापस लाना चाहती है. 

किंजल को समझाएगा वनराज

अगली सुबह वनराज और बा, किंजल को समझाने के लिए कपाड़िया हाउस पहुंच जाते हैं. एपिसोड में दिखाया जाता है कि वनराज किंजल से बात करता है. किंजल पूछती है, कुछ कहना है पापा? इस पर वनराज बोलता है हां, किंजल बोलती है, तोषू को माफ कर दूं? इस पर वनराज कहता है नहीं, बिल्कुल नहीं. बस घर वापस चलो. तोषू की गलती की सजा सबको क्यों मिले. उसने जो किया उसकी वजह से परी घर से दूर क्यों रहे. 

क्या फैसला लेगी किंजल?

अनुपमा फिर वहां आती है और दोनों को समझाती है कि वह उसे फोर्स ना करें. एक बार फिर वनराज थोड़ा गुस्से में आ जाता है और कहता है कि वह उसे फोर्स नहीं कर रहा, बस समझा रहा है. इसके बाद अनुपमा, किंजल से कहती है कि अगर उसे जाना है तो वह जा सकती है. अब देखना होगा कि किंजल क्या फैसला लेती है.

ये भी पढे़ं- देसी रंग में रंगीं 20 साल की अवनीत कौर, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़