Anupamaa Spoiler: समर का सपना पूरा करेगी डिंपल, अनुज को ये बात बताएगा पुलिस इंस्पेक्टर

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि डिंपल को समर के एक सपने के बारे में पता चलेगा, जिसे अब वह पूरा करने का ठान लेगी. वहीं, पाखी की जिंदगी में भी एक नया भूकंप आ गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 18, 2023, 03:04 PM IST
    • 'अनुपमा' में आएगा ट्वीस्ट
    • पाखी सुनाएगी बुरी खबर
Anupamaa Spoiler: समर का सपना पूरा करेगी डिंपल, अनुज को ये बात बताएगा पुलिस इंस्पेक्टर

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' में हर दिन जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह परिवार में कुछ बच्चे फूल लेकर आएंगे और समर की मौत पर सांत्वना व्यक्त करेंगे. डिंपल सबको बताएगी कि समर इन बच्चों को डांस सिखाया करता था. वहीं, बच्चे बताएंगे कि समर उन्हें कॉम्पिटिशन के लिए तैयार कर रहा था. उसका सपना था कि वह इस कॉम्पिटिशन में जीते, लेकिन अब उसका ये सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा. इसके बाद डिंपल उन बच्चों से वादा करेगी कि वो सबको डांस सिखाएगी और वह जीतेंगे भी.

डिंपल करेगी समर का सपना पूरा

डिंपल की बात सुनकर पूरा शाह परिवार खुश हो जाएगा, लेकिन लीला को ये बात पसंद नहीं आएगी. दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में दिखाया जाएगा कि रोमिल कहीं जा रहा होगा, तभी गुरु मां मालती देवी उससे पूछेगी कि वह कहां जा रहा था और आज कॉलेज क्यों नहीं गया? इस बात पर दोनों के बीच बहस हो जाएगी. बरखा छिपकर ये सारा तमाशा देख रही होगी. ये सब देखकर वो मन ही मन सोचेगी कि हो सकता है कि मालती देवी ही रोमिल को इस घर से निकालने में कामयाब हो जाएं.

अनुज को कॉल करेगा इंस्पेक्टर

अनुज, अनुपमा और वनराज रेस्टोरेंट से घर लौट रहे होंगे. तभी अनुज के पास पुलिस इंस्पेक्टर का कॉल आएगा. वह उसे बताएगा कि सोनू ने पूछताछ के दौरान बहुत सीमित बातें ही बताई हैं और अब बिल्कुल चुप हो गया है. हो सकता है कि उसके वकील ने उसे ऐसा करने के लिए कहा है. शायद जल्द ही उसे भी इसे केस से हटा दिया जाएगा, इसीलिए अब वह इस पूछताछ के दौरान का एक ऑडियो क्लिप उसे भेज रहा है.

वनराज का सहारा बनेंगे बापूजी

आगे हम देखेंगे कि लीला घर में इस बात को लेकर तमाशा खड़ा कर देगी कि डिंपल क्यों डांस सिखाने जा रही है. हालांकि, परिवार के समझाने पर लीला ना चाहते हुए डिंपल के डांस सिखाने के लिए तैयार हो जाएगी. इसी बीच वनराज भी घर आ जाएगा. समर की मौत के कारण उसकी मानसिक स्थिति लगातार बिगड़ने लगी है. बापूजी ऐसे में वनराज से बात करेंगे और उसे उसके बचपन के किस्से सुनाएंगे, जिसे सुनने के बाद वनराज के चेहरे पर हंसी आ जाएगी. 

पाखी देगी बुरी खबर

उधर, अनुपमा और अनुज जैसे ही कपाड़िया हाउस पहुंचेंगे, पाखी आकर अनुपमा के गले लग जाएगी और रोने लगेगी. वह उसे बताएगी कि डॉक्टर ने कहा है कि वह कभी मां नहीं बन सकती. ये बात सुनकर अनुपमा और अनुज दोनों दंग रह जाएंगे, लेकिन अनुपमा खुद को संभालते हुए अपनी बेटी को समझाएगी कि डॉक्टर ने कहा कि वो बच्चे को जन्म नहीं दे सकती, लेकिन मां तो वो बन ही सकती है. एक औरत बच्चे को शरीर से जन्म देती है, लेकिन मां तो वो दिल से होती है.

वनराज करेगा तोषू से विनती

इसी एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि तोषू और किंजल विदेश जाने की प्लानिंग करेंगे. वनराज दोनों की ये बातें सुन लेगा और आकर तोषू से विनती करेगा कि वह कहीं न जाए. ऐसे में तोषू उसे तसल्ली देने के लिए झूठ बोले देगा कि वह कहीं नहीं जा रहा, उन लोगों के पास ही रहेगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की आंखें होंगी नम, सवि से करेगा ऐसा वादा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़