Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को बांझ कहेगी अनुपमा, डिंपी को टीटू के करीब देखेगी बा

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और पाखी के बीच भी काफी बहस हो जाएगी. वहीं, डिंपी और टीटू के बीच भी नजदीकियां बढ़ने लगी हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 16, 2023, 05:17 PM IST
    • 'अनुपमा' में आएगा नया ट्वीस्ट
    • पाखी करेगी बहुत बदतमीजी
Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को बांझ कहेगी अनुपमा, डिंपी को टीटू के करीब देखेगी बा

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह और कपाड़िया परिवार अपने-अपने घरों में दिवाली की पूजा करेंगे. अनुपमा कहेगी कि पूजा हमेशा बड़ों के हाथों से होती है, इसलिए आज की पूजा गुरु मां करेंगी. वहीं, शाह हाउस में पूजा के बाद वनराज कहेगा कि वो रिहैब सेंटर जा रहा है. इस बात से बा और बापूजी परेशान हो जाएंगे. हालांकि, वनराज उन्हें समझाते हुए कहेगा कि वो कुछ ही दिनों के लिए जा रहा. काव्या भी इस फैसले में उसका साथ देगी.

टीटू के सामने रोएगी डिंपी

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा डांस अकेडमी जाकर दीए जलाएंगे और हंसते हुए सेल्फी क्लिक करेंगे. डिंपी भी फ जाएगी और दोनों देखकर उदास हो जाएगी. डिंपी भी दीए जलाने लगेगी, लेकिन हवा के कारण दीए बुझने लगेंगे. तभी टीटू वहां आकर डिंपी की मदद करेगा. वह कहेगी कि उसे टीटू की मदद से परेशानी है. इसी बीच एक डिकोर टूटने वाला होगा, लेकिन टीटू बचा लेगा. डिंपी रो पड़ेगी और कहेगी कि वह उसकी यादें भी नहीं संभाल पा रही. इन दोनों को बात करते हुए अनुपमा देख लेगी.

अनुपमा-अनुज से चिढ़ेगी मालती देवी 

आगे हम देखेंगे कि भाई दूज के लिए तोषू बाहर से मिठाई ले आएगा, वहीं, किंजल यूके जाने के लिए मसाले लेकर आएगी. बा यह सब देखकर गुस्सा हो जाएगी. दूसरी ओर कपाड़िया मेंशन में अनुज, अनुपमा, अंकुश और रोमिल मिलकर किचन में खाना बनाएंगे. अनुज और अनुपमा को साथ में मस्ती करते देख मालती देवी चिढ़कर वहां से चली जाएगी. रोमिल कहेगा कि यह हमेशा इतनी सड़ी क्यों रहती हैं. अनुपमा कहेगी कि लड़ना जरूर आना चाहिए, लेकिन कब नहीं लड़ना, ये भी आना चाहिए.

पाखी करेगी बहस

शो में दिखाया जाएगा कि पाखी अपने कमरे में रखे एक गिफ्ट को खोलेगी. इसमे उसे एक खूबसूरत नेकलेस मिलेगा, जिसे वो पहनकर देखने लगेगी. तभी अधिक वहां आकर उससे कहेगा कि उसने भाई दूज पर ये डिंपी के लिए गिफ्ट लिया है. इस बात पर दोनों की बहस हो जाएगी. पाखी इस दौरान डिंपी को विधवा कह देगी. अनुपमा ये बात सुन लेगी और पाखी को चेतावनी देगी कि दोबारा डिंपी के लिए इस शब्द का इस्तेमाल न करे. इसके बाद भी पाखी लगातार बदतमीजी करती रहेगी.

टीटू-डिंपी को साथ देखेगी बा

अनुपमा, पाखी की बोलती बंद करने के लिए कहेगी कि अगर कोई आकर तुझे बांझ कहे तो तुझे कैसा लगेगा? इसके बाद अनुपमा वहां से चली जाएगी. पाखी, अधिक से कहेगी कि तुम सब लोगों ने उसे सिर पर चढ़ा रहे हो. उधर डिंपी डांस अकेडमी जाएगा. जहां अकेडमी का दरवाजा अटक जाएगा. उसे खोलने के चक्कर में डिंपी खुद ही गिरने लगेगी, लेकिन टीटू आकर उसे संभाल लेगा. बा दोनों को साथ देख लेगी.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव, क्या BJP काट देगी इस दिग्गज नेता का टिकट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़