सजने जा रही है म्यूजिकल महफ़िल, अनुपमा, अक्षरा के साथ ये खास मेहमान रंगीन शाम में होंगे शामिल

Musical Mehfil: स्टार प्लस जल्द ही स्टारी म्यूजिकल महफ़िल होस्ट करने जा रहा है. इसमें अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और बातें कुछ अनकही सी के कलाकार करेंगे शामिल होकर धूम मचाने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 13, 2023, 01:28 PM IST
  • स्टार परिवार की सजेगी म्यूजिकल महफ़िल
  • 16 अगस्त को टेलीकास्ट होगा शो
सजने जा रही है म्यूजिकल महफ़िल, अनुपमा, अक्षरा के साथ ये खास मेहमान रंगीन शाम में होंगे शामिल

नई दिल्ली:Musical Mehfil: स्टार प्लस अपने आने वाले शो बातें कुछ अनकही के लिए 16 अगस्त, 2023 को एक शानदार संगीत समारोह का आयोजन करने जा रहा है. इस खास समारोह के दौरान अपनी सोच के लिए जाने जाने वाले निर्माता राजन शाही अपने शो अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और बातें कुछ अनकही सी के कलाकार के साथ महफ़िल में चारचांद लगाएंगे.  यह कार्यक्रम चमक-दमक और ग्लैमर से भरा होगा, इसके बैकड्रॉप में संगीत होगा, जो उनके नए म्यूजिकल शो की थीम के मुताबिक है.

इस इवेंट में जानी मानी गायिका उषा उत्थुप और पॉपुलर युथ बैंड सनम का म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च किया जाएगा. दोनों शो बातें कुछ अनकही सी के लिए एक म्यूजिकल वीडियो में साथ काम करते नजर आएंगे. ऐसे में बिना किसी शक यह म्यूजिकल इवेंट भव्यता और चकाचौंध से भरा होने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

राजन शाही द्वारा निर्मित, मोहित मलिक और सायली सालुंखे अभिनीत बातें कुछ अनकही सी, म्यूजिक के बैकड्रॉप के साथ असल में एक अलग शो है, जिसकी कहानी अलग-अलग बैकड्रॉप के दो मध्यम आयु वर्ग के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है और जब वे मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है यह इसमें देखने मिलने वाला है.

बातें कुछ अनकही सी 21 अगस्त को रात 9 बजे रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है.  स्टार प्लस के इस शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में होंगे.

इसे भी पढ़ें:  गूगल ने भी मनाया श्रीदेवी का जन्मदिन, हाथों में नौ-नौ चूड़ियां दिखाते एक्ट्रेस की दिखी तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़