Tv Shows TRP: 'अनुपमा' के सामने फिर फीके पड़े सारे शोज, इन सीरियल्स का पत्ता हुआ साफ

TRP List 19th Week: टीवी सीरियल्स की टीआरपी का इंतजार हर सप्ताह सभी शोज के फैंस को बेसब्री से रहता है. इसी के आधार पर पता चलता है कि किन शोज को कितना प्यार मिल रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 18, 2023, 06:39 PM IST
  • टीवी सीरियल्स की नई टीआरपी सामने आ गई
  • बार्क के अनुसार 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है
Tv Shows TRP: 'अनुपमा' के सामने फिर फीके पड़े सारे शोज, इन सीरियल्स का पत्ता हुआ साफ

नई दिल्ली: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल उर्फ बार्क (BARC) ने इस साल के 19वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का ऐलान कर दिया है. टॉप 5 शोज में जहां एक बार फिर से 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है. वहीं, इस सप्ताह लिस्ट में काफी फेरबदल दिखा है और कुछ शोज लिस्ट से बाहर हो चुके हैं.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का जलवा अब भी बरकरार है. इस शो ने शुरुआत से ही टीआरपी के मामले में बाकी सभी शोज को पछाड़ दिया है. हर दिन शो में दिखाए जाने वाले ट्वीस्ट्स ने इसे नंबर वन के पायदान पर काबिज किया हुआ है. इस सप्ताह शो को 2.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये रिश्ता कहा कहलाता है (yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कुछ सप्ताह से दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. 'गुम है किसी के प्यार में' ने इस पायदान पर कब्जा जमाया हुआ था, लेकिन 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अब इसे भी धूल चटा दी है. इस सप्ताह शो को 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' को दर्शकों का प्यार तो मिल रहा है, लेकिन इसकी रेटिंग देखते हुए ऐसा लग रहा है कि मेकर्स को शो पर और मेहनत करने की जरूरत है. नील भट्ट और आयशा शर्मा के लीड रोल इस शो से ऐश्वर्या शर्मा ने शो को अलविदा कह दिया है. वहीं, इसमें हर दिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. इसके बावजूद शो 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ तीसरे पायदान पर है. 

फाल्तू (Faltu)

स्टार प्लस की ही शो 'फाल्तू' एक बार फिर से चौथे पायदान पर है. शो में दिखाए जाने वाले ट्विस्ट्स दर्शकों को पसंद आने लगे हैं. इसका नतीजा अब ये हुआ है कि शो ने काफी वक्त से टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रखी हुई है. इस बार शो 1.9 मिलियन व्यवरशिप इंप्रेशन्स के साथ चौथे स्थान पर है. 

इमली (Imlie)

इमली टीआरपी पिछले सप्ताह से काफी गिरती हुई नजर आने लगी है. इस बार यह शो 1.8 रेटिंग के साथ 5वें स्थान पर आ गया है. 'ये है चाहते' और 'पांड्या स्टोर' की टीआरपी इतनी गिर चुकी है कि ये हमेशा टॉप-5 में रहने वाले ये शो अब लिस्ट से बाहर हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में दीपिका कक्कड़ को हुई ये बीमारी, इस तरह रख रही हैं अपना ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़