Anupamaa Spoiler: तोषू का पर्दाफाश करेगी राखी दवे, शो में आएगा महाट्विस्ट

'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शाह और कपाड़िया में एक बार फिर से खुशियां लौट आई हैं. दोनों परिवार एक हो गए हैं. इतना ही नहीं, अनुज और वनराज में गहरी दोस्ती हो गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 08:03 PM IST
  • तोषू की काली करतूतों का पर्दाफाश करेगी राखी
  • पत्नी अनुपमा पर शक करेगा अनुज कपाड़िया
Anupamaa Spoiler: तोषू का पर्दाफाश करेगी राखी दवे, शो में आएगा महाट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी वजह से ये शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. शाह और कपाड़िया में एक बार फिर से खुशियां लौट आई हैं. दोनों परिवार एक हो गए हैं. इतना ही नहीं, अनुज और वनराज में गहरी दोस्ती हो गई हैं. 

शो में आएगा ये ट्विस्ट

बीते एपिसोड में हमने देखा कि पूरा परिवार मिलकर गणपति बप्पा की स्थापना करता है. इसी बीच किंजल की तबीयत खराब हो जाती है. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, जहां वह नन्ही परी को जन्म देती है. अनुपमा और वनराज दादा-दादी बनने ही झूम उठते हैं. वहीं, दूसरी ओर, अनुज को इस बार अफसोस होता है कि वह इस समय अपनी पत्नी के साथ नहीं खड़ा. वह जीके काका से कहता है कि सभी परेशान हैं और मैं चाहकर भी किसी की मदद नहीं कर पा रहा हूं. 

अनुज से दूर होगी अनुपमा?

अनुपमा और वनराज किंजल की बेटी को साथ देखने के लिए जाते हैं और दोनों नन्ही परी के बारे में खूब बातें भी करते हैं. तभी अनुपमा, अनुज से बेटी को मिलवाने के लिए वीडियो कॉल करती है. बातों-बातों में ही वनराज अनुपमा के कंधे पर हाथ रख देता है, जिसपर अनुज की नजर पड़ जाती है. यह देखते ही उसका खून खौल जाता है. 

अब होगी राखी दवे की एंट्री

जहां एक ओर पूरा परिवार बेटी के पैदा होने की खुशी मनाता है, तो वहीं तोषू इन सभी बातों से अनजान है. वहीं, जैसे ही किंजल की आंख खुलती है, वह भी सबसे पहले अपने पति को याद करती है, लेकिन तोषू उसके पास नहीं होता. इसके बाद एंट्री होती है राखी दवे की. 

आखिर कहां है तोषू?

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि राखी दवे अस्पताल आते ही सबसे पहले तोषू के बारे में पूछती है और जैसे ही उसे पता चलता है कि तोषू वहां नहीं है वह गुस्से में बाहर चली जाती है. अनुपमा उससे पूछने की कोशिश करती है, जिसपर राखी दवे की आंखों में आंसू आ जाता है. 

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी ने पहनी फिटेड ड्रेस, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़