फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी ने पहनी फिटेड ड्रेस, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब वह एक बार फिर नए अंदाज में दिखी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 06:23 PM IST
  • फिर चर्चा में आईं कियारा आडवाणी
  • सोशल मीडिया लवर हैं एक्ट्रेस कियारा
फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी ने पहनी फिटेड ड्रेस, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. किया ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है. ऐसे में फैंस को उनकी फिल्मों के बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. खास बात ये है कि कियाारा ने सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर ही लोगों के बीच लोकप्रियता बटोरी है. फिल्मों के अलावा कियारा अपने बोल्ड लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं कियारा 

वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब वह एक बार फिर नए अंदाज में दिखी हैं. कियारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. 

कियारा लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में कियारा को ब्लैक कलर की फिटेड ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

लुक को कंप्लीट करने के लिए कियारा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. 

बेहद बोल्ड लग रही हैं कियारा 

यहां कैमरे के सामने कियारा ने एक बार फिर से हुस्न का जादू चलाया है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी कियारा 

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. एक्ट्रेस को पिछली बार 'भूल भुलैया 2' और 'जुग जुग जियो' में देखा गया था. अब कियारा जल्द विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में भी नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- जल्द बायोपिक में नजर आएंगी सुष्मिता सेन, आखिर कैसा होगा एक्ट्रेस का किरदार?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़