Anupamaa Spoiler: गुरु मां मालती देवी की एंट्री से बदलेगी शो की कहानी, क्या देश छोड़ चली जाएगी अनुपमा?

Anupamaa Spoiler: स्टारप्लस का शो अनुपमा बड़ी ऊंचाइयों पर पहुंच गया है और दर्शकों से लगातार प्यार हासिल कर रहा है. शो की कहानी नया मोड़ ले रही है, जहां अनुपमा मालती देवी के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने के लिए तैयार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 16, 2023, 10:56 AM IST
  • अनुपमा में आया नया मोड़
  • फैंस का दिल जीत रहा शो
Anupamaa Spoiler: गुरु मां मालती देवी की एंट्री से बदलेगी शो की कहानी, क्या देश छोड़ चली जाएगी अनुपमा?

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो का वर्तमान ट्रैक अनुपमा अनुज और उनके सेपरेशन के इर्द-गिर्द घूम रहा है. माया की एंट्री से घरवालों की जिंदगी में हलचल मच गई. स्टारप्लस के शो अनुपमा में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में प्रसारित प्रोमो में, शो को और अधिक पेचीदा और दिलचस्प होते देखा जा सकता है क्योंकि अनुपमा मालती देवी की डांसिंग अकादमी के साथ तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद अमेरिका जाने का फैसला करती है.

इस बार खुद के लिए फैसला लेगी अनुपमा

शो में आफ देखेंगे कि अनुपमा इस बार अपने करियर को शाह और कपाड़िया से आगे रखेगी. शो में टीवी एक्ट्रेस अपरा मेहता मालती देवी का किरदार निभाएंगी. मालती देवी उनमें से हैं जिन्हें अनुपमा ने हमेशा डांस और अपने सपनों के मामले में देखा है. मालती अनुपमा की मेंटर हैं, जिनके किरदार में कई परतें हैं, जो उनके किरदार के बारे में तथ्यों को उजागर करेंगी. अनुपमा की लाइफ में मालती देवी की एंट्री के साथ ही कई दिलचस्प ट्विस्ट और मोड़ नजर आएंगे.

अपरा ने शेयर की दिल की बात

अपरा मेहता कहती हैं, "मालती देवी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है, वह न केवल नेशनल लेवल पर बल्कि इंटरनेशनल लेवर पर भी जानी जाती हैं. वह अहमदाबाद वापस आती हैं क्योंकि मालती देवी किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती हैं जो उनके गुरुकुल की देखभाल करने में सक्षम हो और वह इसके लिए अच्छे डांसर्स की तलाश में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

मालती देवी की ये तलाश अनुपमा पर जाकर खत्म होती है, और यहां से दर्शकों को अनुपमा और मालती देवी के बीच एक नई इक्वेशन दिखाई देगी.

बदलेगी अनुपमा की जिंदगी

अनुपमा की जिंदगी में मालती देवी की एंट्री से कई चीजें बदल जाएंगी. अनुपमा को सेल्फ वर्थ के बारे में सिखाया जाएगा, जो अनुपमा के जीवन में एक बड़ा बदलाव होगा. यह पहली बार है जब वह खुद को पहले और दूसरों को बाद में रखेंगी. मालती देवी एक सख्त टीजर बनने जा रही हैं, लेकिन साथ ही वह अनुपमा को अपने वैल्यू और पहचान का एहसास कराएगी. अनुपमा के जीवन में कहानी कैसे सामने आती है यह देखना दिलचस्प और मजेदार होगा. 

शो में कुछ महीनों की मेहमान अपरा

अपरा ने कहा कि 'मालती देवी का मेरा किरदार तीन से चार महीने के लिए एक कैमियो है. इसके बाद देखते हैं यह किरदार कैसा होता है. राजन सर की वजह से ही मैंने मालती देवी का किरदार किया है. जब भी उन्होंने मुझे अपने किसी भी शो में कैमियो करने के लिए कहा है, राजन सर यह सुनिश्चित करते हैं कि यह किरदार कुछ ऐसा हो जिसके मैं वास्तव में हकदार हूं. टेलीविजन इंडस्ट्री में मुझे पच्चीस साल हो गए हैं, लेकिन बहुत कम भूमिकाएं हैं जो मुझे हमेशा याद रहेंगी. मालती देवी की भूमिका निभाने के लिए मुझे चुनने के लिए मैं राजन सर की बहुत आभारी और शुक्रगुजार हूं.'

इसे भी पढ़ें:  'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च में सारा ने जीता दिल, कैटरीना कैफ से तलाक का सवाल सुन विक्की कौशल के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़