Asaduddin Owaisi ने Mukhtar Ansari को बताया शहीद, कहा- जहर देकर मारे गए!

Asaduddin Owaisi on Mukhtar Ansari: असदुद्दीन ओवैसी ने गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को शहीद बताया है. साथ ही ये आरोप भी लगाया है कि अंसारी की जहर देकर हत्या की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2024, 03:06 PM IST
  • 28 मार्च को हुई मुख़्तार की मौत
  • दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
Asaduddin Owaisi ने Mukhtar Ansari को बताया शहीद, कहा- जहर देकर मारे गए!

नई दिल्ली: Asaduddin Owaisi on Mukhtar Ansari: AIMIM चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को शहीद बताया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अंसारी की जहर देकर हत्या की गई है. बता दें कि मुख्तार अंसारी की 28 मार्च, 2024 को मौत हुई थी. डॉक्टरों ने बताया था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. 

ओवैसी- हमारा गठबंधन इंसाफ के लिए बना
वारणसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कहा कि वाराणसी PM मोदी का नहीं बल्कि बिस्मिल्लाह, तुलसीदास और गंगा जमुनी तहजीब का है. उन्होंने PDM गठबंधन पर कहा कि ये यह इंसाफ के लिए बनाया हुआ गठबंधन है. यूपी की राजनीति में पिछड़े समाज के लिए एक विकल्प है.

ओवैसी बोले- सपा और कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा
असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि PDM गठबंधन बनने के बाद से ही सपा और कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है. हम लोगों पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि हम BJP की B टीम हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि आप चुनाव हारते जा रहे हैं, क्या आपकी BJP से कोई डील हुई है? 

'अखिलेश ने मोदी से सौदा कर लिया है'
असदुद्दीन ओवैसी ने यहां तक कह दिया कि मोदी से सौदा करके अखिलेश यादव चुनाव हार रहे हैं. अखिलेश यादव 2014, 2017 और 2019 में चुनाव हार गए. क्या आपने CM योगी आदित्यनाथ से कोई डील कर ली? सपा चाहती है कि आप भैया (अखिलेश यादव) के लिए जान कुर्बान करो, दरी बिछाओ.

ये भी पढ़ें- Meerut Lok Sabha Polls: अरुण गोविल बोले- मैं बाहरी नहीं हूं, मेरठ में पैदा हुआ और पला-बढ़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़