ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्ड हुईं 19 साल की अनुष्का सेन, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

अनुष्का सेन (Anushka Sen) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से 19 साल की अनुष्का सेन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 08:09 PM IST
  • बोल्ड लुक्स के कारण खबरों में रहती हैं अनुष्का सेन
  • 19 साल की अनुष्का सेन ने फिर उड़ाए लोगों के होश
ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्ड हुईं 19 साल की अनुष्का सेन, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: आज लोगों को अनुष्का सेन (Anushka Sen) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अनुष्का प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से 19 साल की अनुष्का सेन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन फोटोज में उन्हें पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है. 

अनुष्का सेन इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का ने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. ऐसे में अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. ऐसे में लोगों को उनके नए अवतार का इंतजार रहता है. 

ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने दिखाईं अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं. बन और न्यूड मेकअप के साथ अनुष्का ने अपने लुक को कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

लोगों की नजरें अनुष्का की बोल्डनेस पर टिकी रह गई है. यहां एक्ट्रेस कैमरे के सामने अलग-अलग किलर पोज दे रही हैं. लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

इस प्रोजेक्ट्स में दिखीं अनुष्का सेन

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार सॉन्ग 'इज दिस दैट फीलिंग' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज 'स्वांग' को लेकर चर्चा में हैं, जो कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है अवनीत कौर की बोल्डनेस, क्रॉप टॉप में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़