हर दिन बढ़ती जा रही है अवनीत कौर की बोल्डनेस, क्रॉप टॉप में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की हॉटनेस वक्त के साथ-साथ बढ़ती जा रही है. फैंस को भी अवनीत के नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में वह हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. इसी बीच फिर से अवनीत ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 07:51 PM IST
  • अवनीत कौर बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं एक्ट्रेस
हर दिन बढ़ती जा रही है अवनीत कौर की बोल्डनेस, क्रॉप टॉप में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली अवनीत देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. चाइल्स आर्टिसिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अवनीत कौर ने बहुत छोटी सी उम्र में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. वह इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि इससे पहले ही उन्होंने अपने बोल्ड लुक्स से लोगों को दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. 

अवनीत कौर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं

वहीं, दूसरी ओर अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं अवनीत

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत व्हाइट क्रॉप टॉप और पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

इस नए लुक में अवतार काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. इस फिल्म में अवनीत को नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Deepesh Bhan Death: 'भाभी जी' के मलखान ही नहीं, ब्रेन हेमरेज ने इन हस्तियों की भी छीन ली जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़