'मैदान' की स्क्रीनिंग से अर्चना गौतम को क्यों किया गया था बाहर? अब सामने आई वजह

अर्चना गौतम अपने विवादों और बेबाक अंदाज की वजह से अक्सर ही खबरों में रहती हैं. हालांकि, इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला गार्ड उन्हें फिल्म की स्क्रीनिंग से बाहर ले रही हैं. वहीं, अब इसकी वजह भी सामने आ गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 10, 2024, 05:03 PM IST
    • अर्चना को इसलिए किया गया था बाहर
    • 'मैदान' की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं अर्चना
'मैदान' की स्क्रीनिंग से अर्चना गौतम को क्यों किया गया था बाहर? अब सामने आई वजह

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं अर्चना गौतम अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, बीते मंगलवार को एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें उन्हें अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की स्क्रीनिंग के दौरान पैपराजी को पोज देते हुए देखा जा रहा था. हालांकि, हर कोई उस समय हैरान रह गया जब एक महिला गार्ड अचानक आकर अर्चना को वहां से बाहर की ओर ले गई. अर्चना के साथ हुए इस बर्ताव के कारण सभी हैरान थे, लेकिन अब इसकी वजह भी सामने आ चुकी है.

स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थीं अर्चना गौतम

'मैदान' की स्क्रीनिंग के दौरान तमाम मशहूर सितारे नजर आए थे. ऐसे में अजय देवगन भी पूरे स्वैग में दिखाई दिए. वहीं, यहां मौजूद पैपराजी भी सितारों के बीच काफी उत्साहित नजर आ रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसे में अर्चना गौतम व्हाइट टैंक टॉप और शॉर्ट ग्रे स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं. इसके साथ उन्होंने स्नीकर्स कैरी किए थे. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ कंप्लीट किया था. हालांकि, यहां जब अर्चना को अचानक ले जाया गया तो कुछ देर के लिए वह खुद को थोड़ी हैरान रह गई थीं.

सामने आई वजह

दरअसल, अब अंकिता को ले जाने की जो वजह सामने आ रही है उसमें बताया जा रहा है कि 'मैदान' की स्क्रीनिंग में आने वाले सभी मेहमानों को हाथ में एक बैंड बांधने के लिए दिया जा रहा था. इसे दिखाने के बाद ही स्क्रीनिंग के लिए थिएटर में एंट्री मिलेगी, लेकिन अर्चना बिना बैंड बांधे ही अंदर आ गई थीं और पैपराजी के सामने पोज देने लगीं. ऐसे में महिला गार्ड को उन्हें अपने साथ ले जाना पड़ा, ताकि वह सभी फॉर्मेलिटीज पूरी करके एंट्री करें.

अर्चना के नए प्रोजेक्ट की नहीं कोई खबर

दूसरी ओर अर्चना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कहा जा रहा है कि उनके पास अभी कोई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में नहीं है. एक्ट्रेस को बीते वर्ष यानि 2023 में ही 'खतरों के खिलाड़ी 13' म्यूजिक वीडियोज में देखा गया था. इसके बाद से ही अब तक उन्होंने अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की मुश्किलें बढ़ाएंगी श्रुति-आध्या, नई साजिश रचेगा वनराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़