Moving In With Malaika: अरहान ने उड़ाया मॉमी मलाइका का मजाक, इस चीज से कर दी ड्रेस की तुलना

Moving In With Malaika: मूविंग इन विद मलाइका शो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. शो में एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर बात करती दिखाई दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 10:16 AM IST
  • मलाइका के शो में पहुंचा बेटा अरहान
  • जमकर एक्ट्रेस के आउटफिट का बनाया मजाक
Moving In With Malaika: अरहान ने उड़ाया मॉमी मलाइका का मजाक, इस चीज से कर दी ड्रेस की तुलना

नई दिल्ली: Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं. इस शो में वह अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज शेयर करती दिखाई देती हैं. पिछले दिनों मलाइका ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. हाल ही में टेलीकास्ट हुए नए एपिसोड में मलाइका के बेटे अरहान शो में उनसे चिट चैट करते नजर आए. इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती और मजाक किया, लेकिन बातों ही बातों में मलाइका के बेटे ने उनकी ड्रेस का मजाक उड़ाया.

अरहान से मलाइका की गपशप

मूविंग इन विद मलाइका शो में मलाइका अरोड़ा अपनी जिंदगी की बातें करती नजर आती हैं. हाल में ही शो के फ्रेश एपिसोड में मलाइका के साथ उनके बेटे अरहान नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

दोनों की बातों ने फैंस का खूब मनोरंजन किया. इस दौरान अरहान अपनी मां की टांग खींचते नजर आए, जो दोनों के बीच एक खूबसूरत बॉन्ड को दिखाता है. बता दें कि इस शो में मलाइका एक खूबसूरत व्हाइट टॉप पहनकर आई थीं. 

नेपकिन से कर दी तुलना

मलाइका की ड्रेस देखने में काफी स्टाइलिश थी. लेकिन उनके बेटे को शायद ज्यादा पसंद नहीं आई. अरहान ने ड्रेस की तुलना टेबल नैपकीन से कर दी.

अरहान ने कहा आप अभी जेल के कैदी की तरह दिख रही हो. बेटे की इस बात पर मलाइका भी कुछ रिएक्ट नहीं कर पाईं, बस हंसती रहीं. बता दें कि अरहान अपनी मासी अमृता अरोड़ा के काफी करीब हैं. अरहान ने अमृता को अपनी सेकेंड मॉम बताया.

अरबाज-मलाइका के बेटे हैं अरहान

बता दें कि अरहान खान मलाइका और अरबाज खान के बेटे हैं. भले ही कपल का तलाक हो चुका हो, लेकिन अभी भी अरबाज और मलाइका अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं. वहीं अरहान अर्जुन कपूर के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. करियर की बात करें तो अरहान इन दिनों अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं और बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Govinda Birthday: जब एक साथ 70 फिल्मों का मिला था ऑफर, गोविंदा ऐसे करते थे शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़