Govinda Birthday: जब एक साथ 70 फिल्मों का मिला था ऑफर, गोविंदा ऐसे करते थे शूटिंग

Govinda Life Story:'राजा बाबू', 'साजन चले ससुराल' और अपने करियर में एक्शन से लेकर कॉमेडी का तड़का लगाने वाले गोविंदा की लाइफ बहुत फिल्मी रही है. इन्हीं Govinda के जन्मदिन पर उनकी पॉपुलैरिटी के दौर पर एक नजर डालते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 09:50 AM IST
  • गोविंदा करते थे शादी से इनकार
  • बताते थे शादी ना करने की वजह
Govinda Birthday: जब एक साथ 70 फिल्मों का मिला था ऑफर, गोविंदा ऐसे करते थे शूटिंग

Happy Birthday Govinda: गोविंदा की पूरी फैमिली का फिल्मों से गहर नाता रहा है. उनके पिता और माता दोनों फिल्मों में एक्टर रह चुके हैं. इसके अलावा Govinda के भाई एक्टिंग स्कूल में पढ़ाते थे.ऐसे में गोविंदा के परिवार का माहौल हमेशा से ही कला से भरपूर था. ऐसे में जब भी उनसे डांस के शौक के बारे में पूछा जाता तो कहते क मुझे शौक बहुत सी चीजों का है लेकिन मैं डांस सबसे अच्छा करता हूं.

फिल्मों का ऑफर

1985-86 का वो दौर था जब गोविंदा की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ गई थी कि उन्हें एक साथ 70 फिल्में मिल गई थीं. ऐसे में जब उनसे सवाल किया गया तो कहते हैं कि हां ये सच है लेकिन उनमें से कुछ फिल्में शुरू होने से पहले ही बंद हो गई.

कुछ फिल्मों में डेट को लेकर इशू था. ऐसे में उस दौर में गोविंदा एक दिन में तीन से चार अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग एक साथ किया करते थे.

नहीं करते प्लानिंग

गोविंदा को अचानक मिली कामयाबी को लेकर जब भी सवाल किया जाता तो कहते कि मैं खुशी में ना ज्यादा खुश रहता हूं और ना गम में ज्यादा दुखी क्योंकि मैं जानता हूं कि जो आज है वो कल नहीं है जो कल है वो परसों नहीं होगा.

समय बदलता रहा है. एक समय था जब पिता के पास घर था बंगला था एक्टिंग में अच्छा करियर था फिर सब गायब और अब हम दोबारा मुंबई में है.

गाड़ियों का शौक

गोविंदा भले ही अपना भविष्य प्लान करके ना चलते हों लेकिन उन्हें अच्छे कपड़ों के बहुत शौक है इसके अलावा वो कहते थे कि 8-10 गाड़ियां तो होनी ही चाहिए.

बता दें कि गोविंदा को जीप का बहुत शौक है. एक बार उनसे शादी को लेकर भी पूछा गया था तो कहते हैं कि अभी मेरे पास उन्हें देने के लिए समय नहीं है. वो भी एक उम्मीद लेकर आएंगी ऐसे में मैं उनकी उम्मीदें तोड़ना नहीं चाहता.

ये भी पढ़ें- Thank God OTT: अजय देवगन ने फिर मचाई धूम, अब घर बैठे 'थैंक गॉड' का उठाए लुफ्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़