गृह मंत्री अमित शाह ने की आशा भोसले से मुलाकात, गायिका ने सुनाया 'अभी न जाओ छोड़कर...'

गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में आशा भोसले से खास मुलाकात की है. इस मौके पर दोनो ने काफी बातचीत की. वहीं, आशा ताई ने अपनी आवाज का जादू भी खूब चलाया है. अब गृह मंत्री ने आशा भोसले के साथ अपनी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 06:06 PM IST
    • गृह मंत्री ने की आशा भोसले से मुलाकात
    • अमित शाह ने शेयर कीं कई फोटोज
गृह मंत्री अमित शाह ने की आशा भोसले से मुलाकात, गायिका ने सुनाया 'अभी न जाओ छोड़कर...'

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार, 6 मार्च को दिग्गज गायिका आशा मंगेशकर (Asha Bhosale) से मुलाकात की है. इस मौके पर दोनों ने कई विषयों पर अपने-अपने विचार साझा किए. यहां आशा भोसले ने अपनी खूबसूरत आवाज का जादू भी चलाया. उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के सामने अपने खास गानों की पेशकश भी की. उनकी आवाज से फिर से सभी का दिल जीत लिया. आशा भोसले ने सिर्फ हिन्दी ही नहीं, बल्कि कई भाषाओं में अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध कर दिया.

आशा भोसले और गृह मंत्री के बीच हुई काफी बातचीत

आशा भोसले ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से ये खास मुलाकात गायिका की फोटो बायोग्राफी ‘बेस्ट ऑफ आशा’ के विचोमन के लिए की थी. सह्याद्री अतिथि गृह पर हुए इस कार्यक्रम में आशा भोसले के परिवार के सदस्यों के अलावा बीजेपी के मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार भी मौजूद रहे.

‘बेस्ट ऑफ आशा’ की इस बायोग्राफी के दौरान उनकी खास तस्वीरों को भी शामिल किया. दरअसल, इस फोटो बायोग्राफी में आशा भोसले की खींची गईं तस्वीरों को गौतम राज्याध्यक्ष ने शामिल किया.

गृह मंत्री अमित शाह ने भी शेयर की फोटोज

अब आशा भोसले के गाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने भी आशा भोसले के साथ अपनी कई फोटोज शेयर की हैं.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आशा ताई के साथ मिलने का अनुभव हमेशा ही खूबसूरत होता है. हमने हमारे संगीत और कल्चर के बारे में आज मुंबई में काफी चर्चा की. वह सभी के लिए प्रेरणा हैं और उनकी आवाज हमारी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए वरदान है.'

किताब में दिखाई देगी आशा भोसले की बीती यादें

गौरतलब है कि आशा भोसले ने यहां सबसे पहले गुजराती गाना गाया. इसके बाद उन्होंने अलग-अलग भाषाओं में भी गाने गुनगुनाएं. वहीं, सबसे ज्यादा ध्यान उनके सुपरहिट गाने ‘अभी न जाओ’ ने खींचा. आशा भोसले ने जिस अंदाज में गाना, हर कोई उनका एक बार फिर फैन हो गया. दूसरी ओर बात करें उनकी किताब ‘बेस्ट ऑफ आशा’ की तो इसमें उनकी 42 तस्वीरों के जरिए पुरानी यादों को संजोने की कोशिश की गई है.

ये भी पढ़ें- Maidaan Teaser OUT: 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, रिलीज कर दिया शानदार टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़