60 का नहीं 57 का हूं, दूसरी शादी पर बोले आशीष विद्यार्थी- उम्र मायने नहीं रखती

Ashish Vidyarthi on wedding with Rupali Barua: आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपनी पहली पत्नी और दूसरी शादी को लेकर बात कही है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : May 26, 2023, 08:35 PM IST
  • पहली पत्नी पर बोले आशीष विद्यार्थी
  • दूसरी शादी और उम्र पर कही ये बात
60 का नहीं 57 का हूं, दूसरी शादी पर बोले आशीष विद्यार्थी-  उम्र मायने नहीं रखती

नई दिल्ली: Ashish Vidyarthi on wedding with Rupali Barua: बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी उम्र के इस पड़ाव में शादी के बंधन में बंधे हैं. उनकी शादी की खबर ने सभी फैंस को चौंक दिया. शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सफाई दी है. उन्होंने  सोशल मीडिया पर अपनी पहली पत्नी और दूसरी शादी को लेकर बात कही है.  

एक्टर ने शेयर किया अपना वीडियो

आशीष विद्यार्थी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुआ कहा- उन्होंने अपनी पहली पत्नी और दूसरी शादी पर बात की है. उन्होंने कहा कि हम सभी खुश रहना चाहते हैं. लगभग 22 साल पहले मैं और पीलू मिले और हमने शादी कर ली. यह बहुत ही अच्छा था. हमारे पास अर्थ था जो अब 22 साल का हो. वह काम कर रहा है. लेकिन पिछले दो सालों से पीलूं और मैंने पाया कि इस पारी को हमने बहुत अच्छे से जिया है.महसूस किया है कि जिस तरह से हमने भविष्य देखा वह एक दूसरे से थोड़ा अलग था. 

वीडियो में एक्टर ने आगे कहा कि हमने पूरी कोशिश की कि हम अपने मदभेदों को सुलझा सकते हैं. हम दोनों एक साथ बैठे और कहा कि अच्छे इसे अच्छे नोट पर खत्म करेंगे. 

दूसरी शादी पर कही ये बात 
वीडियों में एक्टर ने अपनी दूसरी शादी पार बात करते हुआ कहा कि- रूपाली और मैंने बातचीत की और हमने सोचा कि हम बतौर पति-पत्नी एक साथ आगे चल सकते हैं. इस वजह से मैंने और रूपाली ने शादी कर ली. वो 50 साल की हैं मैं 57 साल का हूं. 60 का नहीं. लेकिन उम्र मायने नहीं रखता है. हम में से हर कोई खुश है. हमारी उम्र चाहे जो भी हो. इस बात का सम्मान करते हैं कि लोग अपनी लाइफ कैसे जी रहे हैं. 

पहली पत्नी ने दिया रिएक्शन 
राजोशी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर आशीष की शादी पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- सही इंसान आपसे ये सवाल नहीं पूछेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं. वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे आपको दुख हो इसे याद रखें. 

इसे भी पढ़ें:  मनोज बाजपेयी ने इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स पर की खुलकर बात, शाहरुख खान को लेकर कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़