मनोज बाजपेयी ने इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स पर की खुलकर बात, शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

Manoj Bajpayee On Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में मनोज बाजपेयी ने इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स पर खुलकर बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2023, 06:24 PM IST
  • शाहरुख खान को लेकर कही ये बात
  • मनोज ने आउटसाइडर्स पर की बात
मनोज बाजपेयी ने इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स पर की खुलकर बात, शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली Manoj Bajpayee On Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के लोग कायल हैं. मनोज बाजपेयी अपने किरदार को पर्दे पर बखुबी अंदाज से निभाते हैं. वह किरदार में अपने आपको इस तरह से ढाल लेते हैं कि फैंस भी हैरान हो जाते हैं. हाल ही में मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स मुद्दे पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान भी आउटसाइडर हैं, लेकिन आज बॉलीवुड में इनसाइडर्स स्टार्स उनके साथ काम करना चाहते हैं. 

मनोज बाजपेयी को नहीं माना जाता इनसाइडर? 
इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी से पूछा गया कि इंडस्ट्री में आपने 3 दशक से अधिक समय तक काम किया है लेकिन आपको इनसाइडर नहीं माना जाता है. क्या इस चीज को लेकर कभी भी फ्रस्ट्रेशन होती है? इस बात पर मनोज बाजपेयी ने शाहरुख खान उदाहरण दिया. 

शाहरुख खान को लेकर कही बात 
मनोज बाजपेयी ने कहा- शाहरुख खान आउटसाइडर हैं लेकिन अब इंडस्ट्री ने शाहरुख को अपना लिया है जब लोग मुझे आउटसाइडर समझते हैं, तो मैं इसे एक सम्मान की तरह लेता हूं. देखा जाए तो शाहरुख खान भी आउटसाइडर हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में मेहनत करके ये पहचान बनाई है. रियल इनसाइडर्स उनके साथ दिखना चाहते हैं, लेकिन मैंने अपने लिए ऐसा कभी नहीं चाहता हूं. 

शाहरुख की तारीफ 
मनोज बाजपेयी ने कहा कि वह गुड लुकिंग हैं. वह हमेशा से ही अच्छे दिखते थे. उनका चेहरा चॉकलेटी है वह बेहद आकर्षक हैं. बता दें कि शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी एक-दूसरे को थिएटर के दिनों से जानते हैं. दोनों सितारे फिल्म वीर जारा में साथ काम भी काम कर चुके हैं. 

मनोज बाजपेयी वर्कफ्रंट 
वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है ओटीटी जी5 पर रिलीज हो चुकी है. इसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. इससे पहले मनोज बाजपेयी पहले उन्होंने गुलमोहर फिल्म में काम किया था.

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु के बीच होगी लड़ाई, क्या अभीर मां से हो जाएगा दूर? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़