अवनीत कौर साड़ी पहन हुईं बेहद बोल्ड, पल्लू गिराते हुए बिखेरे हुस्न के जलवे

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ती जा रही है. इस बार अवनीत साड़ी में भी कहर ढा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 07:18 PM IST
  • अवनीत कौर हर लुक में हॉट लगती हैं
  • साड़ी में भी अवनीत कहर ढा रही हैं
अवनीत कौर साड़ी पहन हुईं बेहद बोल्ड, पल्लू गिराते हुए बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स के कारण लोगों के बीच अपनी पहचान हासिल की. आज अवनीत के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब फिर से अवनीत ने अपनी अदाओं से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Avneet Kaur

अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक वह फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. फैंस को भी अब बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. आज लोग उनके स्टाइल को भी फॉलो करने लगे हैं. बहुत छोटी सी उम्र में अवनीत ने इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं अवनीत कौर

अब लेटेस्ट फोटोज में अवनीत को साड़ी पहने देखा जा रहा है. हालांकि, इस देसी लुक में भी वह कहर ढा रही हैं. अवनीत को यहां फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी और रेड कलर का सिल्क डीपनेक ब्लाउज पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत ने अपने इस लुक को ग्लॉसी ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान अवनीत ने अपने बालों को ओपन रखा है और गले में हैवी ज्वेलरी पहनी है.

सिर्फ 20 की उम्र में इतनी बोल्ड हैं अवनीत

अवनीत ने इस फोटोशूट के दौरान अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए साड़ी का पल्लू गिरावर पोज दिए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 20 साल की हैं. इतनी सी उम्र में अपनी बोल्डनेस से वह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं.

ये भी पढ़ें- 51 की उम्र में शाहरुख खान की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक ड्रेस में दिखाई सिजलिंग अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़