20 साल की अवनीत कौर ने शॉर्ट स्कर्ट में दिखाया ग्लैमरस लुक, बिखेरे हुस्न के जलवे

अवनीत कौर (Avneet Kaur) का हर लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेता है. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स की झलक शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर से एक्ट्रेस ने सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 08:47 PM IST
  • अवनीत कौर का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • अवनीत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
20 साल की अवनीत कौर ने शॉर्ट स्कर्ट में दिखाया ग्लैमरस लुक, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने किसी भी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में आएं या न आएं, वह अपने लुक्स और स्टाइलिश अदाओं के कारण खबरों में जरूर छाई रहती हैं. आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. दुनियाभर में आज उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Avneet Kaur ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

अवनीत सोशल मीडिया का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार फैंस के बीच वायरल होता रहता है. ऐसे में उनकी फैन लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में उन्हें ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट कलर की क्रॉप स्लीवलेस टॉप में देखा जा रहा है.

20 उम्र में हॉट दिख रही हैं अवनीत

अवनीत ने अपने इस लुक को लाइट रेडिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अब फैंस उनके इस अवतार पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. अवनीत के इस तरह के बोल्ड लुक्स को देख कोई भी यकीन नहीं कर सकता कि अभी वह सिर्फ 20 साल की हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय वह अपनी बॉलीवुड फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड रोल में देखा जाएगा. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी में कराया सिजलिंग फोटोशूट, स्लिट ड्रेस में दिखाई अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़