अवनीत कौर का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, 20 की उम्र में उड़ाए होश

अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस पर बोल्डनेस का रंग चढ़ गया है. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 02:46 PM IST
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत
  • अवनीत हमेशा चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं
अवनीत कौर का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, 20 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. 20 साल की उम्र में अवनीत इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. चाइल्स आर्टिसिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अवनीत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं अवनीत

अवनीत इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस पर बोल्डनेस का रंग चढ़ गया है. वहीं, दूसरी ओर अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अवनीत के चाहने वालों को भी अब उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

अवनीत कौर का फिर दिखा बोल्ड लुक 

अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ऑरेंज कलर की शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके साथ उन्होंने मैंचिंग शूज पेयर किए हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. 

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत

यहां अवनीत बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 20 साल की हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. 

ये भी पढे़ं- पेरिस पहुंच बोल्ड हुईं हंसिका मोटवानी, थाई हाई स्लिट शॉर्ट ड्रेस में सड़कों पर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़