पेरिस पहुंच बोल्ड हुईं हंसिका मोटवानी, थाई हाई स्लिट शॉर्ट ड्रेस में सड़कों पर बिखेरे हुस्न के जलवे

हंसिका मोटवानी इन दिनों अपने लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में हैं. हर दिन एक्ट्रेस का नया और सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से हंसिका ने अपनी बोल्ड अदाओं से सभी का ध्यान खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 02:35 PM IST
  • हंसिका मोटवानी फिर बोल्ड लुक में दिखीं
  • हंसिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
पेरिस पहुंच बोल्ड हुईं हंसिका मोटवानी, थाई हाई स्लिट शॉर्ट ड्रेस में सड़कों पर बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत कर ली और उन्हें सफलता भी हासिल हुई. आज हंसिका के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और अक्सर उनके साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं.

पेरिस में अदाओं की बिजलियां गिरा रही हैं Hansika Motwani

हंसिका सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस पेरिस में फुरसत के पल बिता रही हैं. अब उन्होंने पेरिस की सड़कों पर अपनी अदाओं की बिजलियां गिराते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें हंसिका का काफी सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. फैंस के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल होने लगा है.

काफी हॉट दिख रही हैं हंसिका मोटवानी

हंसिका को इन फोटोज ऑफ व्हाइट कलर की ब्रॉड नेक शॉर्ट थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को सटल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

इस दौरान उन्होंने ट्रांसपेरेंट हाई हील्स पहनी हुई हैं. इस लुक में हंसिका काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी खूबसूरती पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. 

हंसिका के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में

हंसिका के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. उनके पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को तमिल फिल्म 'पार्टनर', 'राउडी बेबी', तेलुगू फिल्म '105 मिनट' और 'माय नेम इज श्रुति' जैसी कई फिल्मों में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 2 वेब सीरीज में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़