नहीं थम रही 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस, लहंगा पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की सिजलिंग अदाएं आज दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं. फैंस उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 04:35 PM IST
  • लहंगे में भी अवनीत कहर ढा रही हैं
  • सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत कौर
नहीं थम रही 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस, लहंगा पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकीं अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटामा मुश्किल हो जाता है. 20 साल की उम्र में अवनीत इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. हालांकि वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं अवनीत

आज अवनीत के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अवनीत की बोल्डनेस थमने का नाम ले रही है. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

अवनीत ने शेयर कीं खूबसूरत फोटोज

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इनमें वह ब्लू कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग बेहद डीपनेक ब्लाउज और दुपट्टा पेयर किया है. यहां अवनीत बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं.

अवनीत ने बिखेरे हुस्न के जलवे  

इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने स्मोकी मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. कानों में लुक से मैच करते हुए ईयररिंग्स और मांगटीका उन पर काफी जच रहा है. हालांकि उन्होंने अपना ये फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया हुआ है. 

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत

इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 20 साल की हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़