सोनम कपूर के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. शनिवार 20 अगस्त को एक्ट्रेस ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने उनके मां बनने की खबर अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 04:48 PM IST
  • सोनम कपूर मां बन गई हैं
  • एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म
सोनम कपूर के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मां बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी अब दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने सोनम के सभी फैंस को दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है, जिसे सोनम और उनके पति आनंद आहूजा की तरफ से लिखा गया है. नीतू ने पोस्ट शेयर करते हुए अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर को बधाई दी है.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने लिखा नोट

इस पोस्ट में सोनम कपूर और आनंद की तरफ से लिखा गया है, '20.8.2022 को हमने एक खूबसूरत से बेटे का दिल से स्वागत किया है. उन सभी डॉक्टर्स, नर्स, दोस्तों और परिवार का धन्यवाद जिन्होंने इस पूरे सफर में हमारा साथ दिया. ये सिर्फ शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल चुकी है. सोनम और आनंद.'

सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई

अब इस खुशखबरी के सामने आते ही सोनम-आनंद और पूरे कपूर परिवार को सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. सोनम के चाहने वाले उनके बेटे की झलक देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. वहीं, सोनम और आनंद के परिवारों में खुशी का माहौल बना हुआ है.

2018 में हुई थी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी

गौरतलब है कि सोनम ने 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. दोनों की शादी का आयोजन मुंबई में खूब धूमधाम से किया गया था. इनकी शादी और सभी फंक्शन्स में लगभग पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा था. वहीं, कुछ समय पहले ही सोनम ने अपने बच्चे के आने की खबर सुनाई थी.

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस, लहंगा पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़