बोल्डनेस दिखाने के लिए अवनीत कौर फिर हुईं बेबाक, सिर्फ 20 की उम्र में कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

अवनीत कौर ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. अब फिर से एक्ट्रेस का बोल्ड लुक चर्चा में आ गया है. फैंस उनके नए लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 08:10 PM IST
  • अवनीत कौर का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • अवनीत कौर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए अवनीत कौर फिर हुईं बेबाक, सिर्फ 20 की उम्र में कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) का परिचय अब शायद किसी को देने की जरूरत नहीं रह गई है. एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक के चर्चे आज हर किसी की जुबां पर रहते हैं. वहीं, अवनीत तो वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. हर दिन उनके नए लुक्स देखने को मिल जाते हैं. अब ब्लैक ड्रेस में अवनीत पर नजर हटाना भी मुश्किल हो गया है.

बढ़ती जा रही हैं Avneet Kaur की बेबाकी

अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. ऐसे में जहां एक ओर उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है, वहीं, एक्ट्रेस की बोल्डनेस भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके हर अवतार को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब अवनीत ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है.

काफी हॉट दिख रही हैं Avneet Kaur

लेटेस्ट फोटोज में अवनीत को ब्लैक कलर की शॉर्ट और साइड कट सीक्वेंस ड्रेस पहने देखा जा रहा है. यहां वह किसी थिएटर जैसी जगह पर नजर आ रही हैं. अवनीत ने यहां अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज कैमने के सामने दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

उन्होंने अपने इस लुक को सटल मेकअप और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

अवनीत के वर्क फ्रंट को देखें तो काफी समय वह कंगना रनौत के प्रोडक्शन की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर सु्र्खियों में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. अवनीत के फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर संग फोटोशूट के लिए फिर बोल्ड हुईं वाणी कपूर, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए बेबाक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़