हर दिन और बोल्ड होती जा रही हैं 'सखिया' सॉन्ग की एक्ट्रेस, अब रेत पर लेट कराया ऐसा फोटोशूट

कई पंजाबी गानों में अपनी अदाओं से बिजलियां गिराने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) पिछले कुछ समय से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हर दिन वह और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं, अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 01:40 PM IST
  • नेहा मलिक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • नेहा ने फिर से बोल्ड फोटोशूट कराया है
हर दिन और बोल्ड होती जा रही हैं 'सखिया' सॉन्ग की एक्ट्रेस, अब रेत पर लेट कराया ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) इन दिनों अपनी अदाओं सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपना सिजलिंग अवतार शेयर कर ही देती हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Neha Malik ने कराया बोल्ड फोटोशूट

नेहा ने अब फिर से बोल्डनेस दिखाने के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराया है और हमेशा की तरह उन पर सभी की नजरें टिक गई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने यह फोटोशूट किसी रेगिस्तान जैसी जगह में कराया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा ने इस दौरान बेज कलर का डीपनेक थाई हाई स्लिट गाउन कैरी किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने लाइट के गलव्स भी पहने हुए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक

नेहा ने अपने इस लुक को स्मोकी आईज और सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने बेबाकी से अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. एक्ट्रेस यहां काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

उन्होंने इस फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं. अब फैंस ने फायर और रेड हार्ट वाले इमोजी बनाते हुए उनकी खूब तारीफें की हैं. एक्ट्रेस ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

पंजाबी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं नेहा

नेहा के करियर पर नजर डालें तो वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. उन्हें परमीश वर्मा, पारस छाबड़ा, शिवजोत और मनिंदर बटर जैसे मशहूर पंजाबी सिंगर्स और एक्टर्स के साथ कई सुपरहिट गानों में देखा जा चुका है. वहीं, उन्हें लगातार म्यूजिग वीडियोज के ऑफर्स भी मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब डोरी पर टिकी रिवीलिंग ड्रेस में किया बेबाक डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़