VIDEO: पलक झपकते ही बदला भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक का लुक, बोल्डनेस ने उड़ा दिए होश

एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) आज देखते ही देखते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. अब एक बार फिर से नेहा मलिक ने अपने हॉट लुक से हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 04:50 PM IST
  • नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • Nehhaa किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं
VIDEO: पलक झपकते ही बदला भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक का लुक, बोल्डनेस ने उड़ा दिए होश

नई दिल्ली: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. अब एक बार फिर से नेहा मलिक ने अपने हॉट लुक से हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इस वीडियो में नेहा कैमरे के सामने अपना लुक बदलती नजर आ रही हैं.

Nehhaa Malik सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार नेहा मलिक आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उनका परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. बेशक नेहा अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 

नेहा ने कैमरे के सामने बदला लुक

इस वीडियो की शुरुआत में नेहा को बाथरोब पहने देखा जा सकता है. हालांकि पलक झपकते ही एक्ट्रेस अपना लपक बदल लेती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इसके बाद नेहा डीपनेक ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखाई देती हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

नेहा ने डीपनेक टॉप में बरपाया कहर

इस लुक में नेहा काफी हॉट लग रही हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यहां उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. कुछ ही देर में नेहा के लुक को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, फैंस उन्हें हॉट और बोल्ड बताते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- अपने शहर में ही सेफ नहीं फील करतीं सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव ने भी दी प्रतिक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़