फोटोशूट के लिए माहिरा शर्मा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, सिजलिंग लुक देख बेकाबू हुए लोग

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. माहिरा ने अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 07:55 PM IST
  • एक्ट्रेस माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं
  • माहिरा प्रोजेक्ट्स के अलावा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं
फोटोशूट के लिए माहिरा शर्मा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, सिजलिंग लुक देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: पंजाबी इंडस्ट्री के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) वैसे तो हमेशा ही अपने प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. माहिरा 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसी शो ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई है. 

माहिरा सोशल मीडिया लवर हैं

ऐसे में आज माहिरा किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. माहिरा के चाहने वाले आज दुनियाभर में हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. माहिरा ने अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं माहिरा

माहिरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में माहिरा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में माहिरा को ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए माहिरा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

इस लुक में माहिरा काफी बोल्ड लग रही हैं

इस लुक में माहिरा काफी हॉट लग रही हैं. फोटोज में माहिरा कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. अब माहिरा के चाहने वाले इस बार भी उनके इस अंदाज को देख दीवाने हो गए हैं. वहीं लोग उनकी खूबसूरती की तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कोट के बटन खोल दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़