Priyanka Chahar Choudhary की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रेस पर लगा चोरी करने का आरोप!

Priyanka Chahar Choudhary Controversy: टीवी की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी विवादों में घिरगई हैं. एक्ट्रेस पर चोरी करने और स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगाया गया है. एक फेमस डिजाइनर ने इन आरोपो को एक्ट्रेस पर लगाया हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 11:00 AM IST
  • प्रियंका चाहर चौधरी पर लगा चोरी का आरोप
  • बिग बॉस 16 में एक्ट्रेस आईं थी नजर
Priyanka Chahar Choudhary की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रेस पर लगा चोरी करने का आरोप!

नई दिल्ली:Priyanka Chahar Choudhary Controversy: 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) विवाद में घिरती दिख रही हैं. प्रियंका पर कपड़े चुराने और स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगा है. खबर है कि उन पर केस भी हो सकता है. फेमस डिजाइनर इशिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रियंका ने उनके ब्रांडेड कपड़े चुराए हैं, साथ ही उनका स्टाइल भी कॉपी किया है.

प्रियंका पर चोरी का आरोप

विदेश में रह रहीं फैशन स्टाइलिस्ट और डिजाइनर इशिता ने प्रियंका पर आरोप लगाते हुए एक ट्वीट में कहा था कि , 'एक साइकॉटिक पीआर टीम के साथ ऑब्सेस्ड लेडी, जो दूसरों को परेशान करना बंद नहीं कर सकती हैं. यह टॉक्सिक की डेफिनेशन है. दूसरे को इंप्रेस करने के लिए फेक पर्सनैलिटी तक बना ली है .' डिजाइनर ने यह तक कहा कि 'वह सोचती है कि मेरी तरह दिखने की कोशिश करके या फिर मेरे क्लोन की तरह कपड़े पहनकर वह उस तरह बन सकती है, जैसी मैं हूं. मेरे 30 हजार पाउंड के कपड़े चुरा लिए, पर मैंने कुछ नहीं कहा.'

इशिता ने एक्ट्रेस को किया ब्लॉक

इशिता ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि, 'उसने कपड़े चुराए हैं. मैंने उसे झाड़ा भी है. लेकिन अब मैं उस पर अब कमेंट नहीं करूंगी. ब्लॉक करने के बाद भी अगर वह मुझे स्टॉक और कॉपी करती है तो यह उसकी दिक्कत है,मेरी नहीं.

लगता है पहले से ही इसके बहुत सारे दुश्मन हैं.'

इशिता ने इसे बताया पीआर स्टंट

वहीं इशिता ने ट्वीट कर ये भा कहा कि 'वैसे मांग लेती तो मैं दे भी देती, लेकिन पीआर करने का ये सही तरीका नहीं है. लड़ो इससे पहले और खुद की लड़ाई पर पीआर भी करो. मुझे ऐसे लोगों के साथ जुड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है.' इस बीच खबर थी कि प्रियंका पर इशिता ने केस फाइल भी किया है. लेकिन इशिता ने बताया कि अभी तक उन्होंने प्रियंका के खिलाफ कोई केस नहीं किया है, क्योंकि वह देश के बाहर हैं, लेकिन वापसी के बाद वह ऐसा कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Zeenat Aman ने खुद कर दिया बड़ा खुलासा, बताया 71 की उम्र में इंस्टाग्राम पर क्यों की एंट्री?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़