Zeenat Aman ने खुद कर दिया बड़ा खुलासा, बताया 71 की उम्र में इंस्टाग्राम पर क्यों की एंट्री?

Zeenat Aman Instagram Debut: 70 से 80 दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस जीनत अमान ने कुछ दिन पहले ही अपना सोशल मीडिया डेब्यू किया है. वहीं वह अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल साइट पर इतनी देर से एंट्री करने की वजह बताते हुए कहा कि...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 24, 2023, 02:23 PM IST
  • जीनत अमान ने सोशल मीडिया को लेकर की बात
  • दिनों दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं एक्ट्रेस
Zeenat Aman ने खुद कर दिया बड़ा खुलासा, बताया 71 की उम्र में इंस्टाग्राम पर क्यों की एंट्री?

नई दिल्ली:Zeenat Aman Instagram Debut: हिंदी सिनेमा के 70 और 80 दशक में अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान को पिछला बार अर्जुन कपीर की फिल्म पानीपत में देखा गया था. इन दिनों अपने नए लुक और इंस्टा एंट्री को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अब इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है कि आखिकार इतना लेट वह सोशल साइट पर कियों आईं.. 

इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट

दिग्गज अदाकारा जीनत अमान ने हाल ही में 71 साल की उम्र में इंस्टाग्राम डेब्यू किया है. उन्होंने पहली पोस्ट में अपनी एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने 1970 के दशक के बारे में बात की थी. पोस्ट में उन्होंने बताया था कि कैसे एक समय था जब इंडस्ट्री पुरुष प्रधान थी. अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि इतने वर्षों के बाद वह इंस्टाग्राम पर क्यों आईं. उन्होंने प्रशंसकों धन्यवाद भी दिया.

क्या बोलीं एक्ट्रेस

एक इंटरव्यू में जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरा इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाने का कोई इरादा नहीं था. मेरे बच्चे मुझे सोशल मीडिया पर आने के लिए शुरू से प्रोत्साहित करते रहे हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि मुझे लिखना अच्छा लगता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

वे मुझे एक साल से यह सिखा रहे थे, तो इस बार, मैंने फैसला किया कि क्यों न इसे अब कर लिया ही जाए. उनकी वजह से फिर मैंने यह कदम उठाया.'

फैंस का किया धन्यवाद

जीनम अमान ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा भी किया और कहा, 'मुझे अब तक जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखकर मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. मैं सभी को धन्यवाद कहना चाहती हूं.' आपको बता दें, जीनत अमान ने बीते दिन अपना एक फोटोशूट शेयर किया था, जिसे देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी खुश हो गए थे.  फोटोज में एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्लेजर, ब्लैक पैंट और व्हाइट टी शर्ट पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. बॉसी लुक में जीनत अमान कहर ढा रही थीं.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma संग Virat Kohli को डांस पे चांस मारना पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा एक्ट्रेस की छूट पड़ी हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़