Bigg Boss 17: अंकिता लोंखडे़ और विक्की जैन को लेकर शो में हुआ बड़ा खुलासा, भड़के घरवाले अब क्या लेंगे फैसला?

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' के घर में इस बार नया हंगामा शुरू हो गया है. घर के सभी सदस्यों के सामने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, जिसकी वजह से सभी लोग काफी भड़क पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2023, 08:38 PM IST
    • बिग बॉस में मचेगा नया हंगामा
    • क्या होगा घरवालों का फैसला?
Bigg Boss 17: अंकिता लोंखडे़ और विक्की जैन को लेकर शो में हुआ बड़ा खुलासा, भड़के घरवाले अब क्या लेंगे फैसला?

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान की होस्टिंग वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी विवाद देखने को मिल रहे हैं. वहीं, मेकर्स ने भी शो को दिलचस्प बनाने के लिए इस सीजन में काफी कुछ अलग रखा है. इस बार शो में कई मशहूर चेहरों को देखा जा रहा है. इन्हीं में से एक अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन भी है, जिन्हें लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. ये दोनों शुरुआत से हाईलाइट्स पर रहे हैं. हालांकि, इस बार इन्हें लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है कि हर कोई चौंक गया है.

विक्की और अंकिता पर भड़केंगे लोग

हाल ही में शो के एक प्रोमो से खुलासा हुआ है कि अंकिता और विक्की को खास सुविधाएं दी जा रही हैं. दरअसल, इस सीजन की शुरुआत में ही बिग बॉस ने खुलासा कर दिया था कि उन पर हमेशा पक्षपात करने का आरोप लगता रहा है, लेकिन इस बार वह सभी को बता रहे हैं कि वह अब पक्षपात ही करेंगे. इसी के साथ उन्होंने अंकिता और विक्की को लेकर सभी सदस्यों के सामने एक ऐसा खुलासा कर दिया कि सभी कंटेस्टेंट्स भड़क पड़े हैं.

विक्की का बदला लुक

शो के प्रोमो में देखा जा रहा है कि विक्की जैन शीशे में खुद को निहारते हुए अपने बाल ठीक करते हैं. सभी सनी तहलका नोटिस करते हैं कि उन्होंने हेयरकट करवाया है. इस पर वह अरुण से भी चर्चा करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं, मन्नारा भी उन्हें नोटिस करती हैं और बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें भी हेयर कट और हेयर कलर चाहिए. इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों के सामने बताते हैं कि उन्होंने पहले ही अंकिता और विक्की को चेतावनी दी थी.

घरवालों पर छोड़ा फैसला

बिग बॉस ने बताया कि अंकिता और विक्की ने खास सुविधाएं मांगी थी, जबकि उन्हें पहले ही बहुत समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने कहा कि आगे जो भी होगा वह संभाल लेंगे. अब बिग बॉस ने अंकिता और विक्की को सजा देते हुए उनकी सभी विशेष सुविधाओं को बंद कर दिया और आगे का फैसला घर के सदस्यों पर ही छोड़ दिया है. अब बाकी लोग क्या फैसला लेते हैं इसका खुलासा तो एपिसोड के टेलीकास्ट होने पर होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मेकर्स खेलने जा रहे हैं अब तक सबसे बड़ा दाव, पहली बार आएगा ऐसा ट्वीस्ट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़