Bigg Boss 17: अभिषेक के इमोशनल ब्रेकडाउन पर ईशा ने समर्थ को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- "तेरी वजह से आज उसकी ये हालत.."

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार से भयंकर लड़ाई के बाद शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो  में ईशा समर्थ को अभिषेक को पोक करने के लिए फटकारती दिख रही हैं. जिसके बाद समर्थ ईशा को अभिषेक के पास जाने को बोल देते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 03:31 PM IST
    • ईशा मालवीय और समर्थ में हुई जबरदस्त लड़ाई
    • लड़ाई के बाद अभिषेक के पक्ष में आईं ईशा
Bigg Boss 17: अभिषेक के इमोशनल ब्रेकडाउन पर ईशा ने समर्थ को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- "तेरी वजह से आज उसकी ये हालत.."

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में इन दिनों ईशा समर्थ और अभिषेक में जमकर लड़ाई देखी जा रही है. तीनों अक्सर किसी न किसी बात पर आपस में भिड़ते नजर आते हैं जो बाद में एक भयंकर लड़ाई में बदल जाती है. हाल ही में एक टास्क के दौरान ईशा और समर्थ ने मिलकर अभिषेक की मेन्टल हेल्थ पर मजाक किया था. अब शो के नए प्रोमो देखा जा रहा है कि ईशा ने समर्थ पर अभिषेक के इमोश्नल ब्रेकडाउन की इल्जाम समर्थ पर डाल दिया है.

शो में हुआ अभिषेक कुमार का ब्रेकडाउन 

शो  में कई बार देखा गया है कि अभिषेक और ईशा में भयंकर लड़ाई हुई है. दोनों की लड़ाई में समर्थ भी हर बार इन्वॉल्व रहते ही हैं. मगर पिछले कुछ दिनों से ईशा और समर्थ मिलकर अभिषेक को उनकी मेन्टल हेल्थ को लेकर काफी ताने मार रहे थे. इस वजह से अभिषेक काफी परेशान होते दिख रहे थे. आखरी नॉमिनेशन टास्क में भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब ईशा और समर्थ ने मिलकर उनके लिए कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. ईशा और समर्थ ने अभिषेक को हद से ज्यादा पोक किया और बुरा भला कहा, जिसके चलते अभिषेक अपना आपा खो दिया था और समर्थ को थप्पड़ जड़ दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

समर्थ और ईशा की हुई लड़ाई

अभिषेक के इमोशनल ब्रेकडाउन के बाद ईशा अब अपने एक्स के सपोर्ट में उतर गई हैं और समर्थ को खरी-खोटी सुना रही हैं. शो का नया प्रोमो सामने  आया है जिसमें ईशा समर्थ को सुनाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में ईशा रुम में बैठकर समर्थ से कहती हैं, "तेरे से ज्यादा कोई पोक नहीं करता है उसे इस दुनिया में. तूने उसे पोक करके जो हालत कर दी है ना उसकी. मेरा मुंह मत खुलवा जबरदस्ती." ईशा की बात सुनने के बाद समर्थ उससे कहते हैं कि 'अगर तुझे इतनी दया आ रही है ना उस पर तो जा उसके पास.' इसके बाद ईशा कहती हैं कि 'तूने रुलाया है उसे पोकिंग कर करके. मैंने भी आपको दस हजार बार मना किया है मत करो-मत करो. पोकिंग के शहंशाह हो आप.' ईशा की बात सुनकर समर्थ कहते हैं- "आपका प्यार दिख गया और इससे साफ पता चल रहा है कि मेरी गर्लफ्रेंड होकर ये मेरे साथ नहीं है तो फिर किसी के साथ नहीं है."

ईशा की मां ने की अभिषेक के खिलाफ एक्शन की मांग

ईशा की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अभिषेक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ईशा को हर बार इस लड़के ने बेहरमी से कैरेक्टर असेसिनेशन किया है. मुझे भी नहीं बक्शा. ये गेम मेंटल स्ट्रेंथ का है. इतना ट्रॉमाटाइज था तो पता था ईशा आने वाली है बीबी में तो फिर आया ही क्यों शो में? लीगल एक्शन बनता है ऐसी हरकतों पर अब भी हम चुप हैं सिर्फ और सिर्फ ईशा के लिए. शेम ऑन यू हर बार ईशा को बीच में लाने के लिए, और उन लोगों को भी शरम आनी चाहिए जो ये अग्रेसिव नेचर को सपोर्ट करते हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: रणवीर सिंह के साथ बेबी प्लानिंग पर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण? जल्द मां बनना चाहती हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़