Deepika Padukone: रणवीर सिंह के साथ बेबी प्लानिंग पर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण? जल्द मां बनना चाहती हैं एक्ट्रेस

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 6 साल हो गए हैं. दोनों ने 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो और रणवीर परिवार शुरू करने का इंतजार कर रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 02:32 PM IST
    • रणवीर के साथ फैमिली प्लानिंग कर रहीं दीपिका?
    • शादी के 6 साल बाद फैमिली पर फोकस करेंगी एक्ट्रेस
Deepika Padukone: रणवीर सिंह के साथ बेबी प्लानिंग पर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण? जल्द मां बनना चाहती हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं. इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने शादी के 6 बाद पहली बार बेबी प्लानिंग पर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें अपने बच्चे में अच्छे गुण और संस्कार चाहिए.

दीपिका पादुकोण पति के साथ कर रही फैमिली प्लानिंग? 

हाल ही में दीपिका पादुकोण मीडिया से बातचीत के लिए सामने आई थीं. इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा, "रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे."  एक्ट्रेस ने बताया, "जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं मेरे आंटी-अंकल, फैमिली फ्रेंड्स तो वे हमेशा मेंशन करते हैं कि कैसे मैं थोड़ा भी नहीं बदली हूं. ये हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है."

अपने बच्चों में ये वैल्यू चाहती हैं दीपिका पादुकोण

37 साल की एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा कि यहां पर फेम और पैसों से प्रभावित होना आसान है, लेकिन उनके घर में कोई भी उनके साथ सिलेब्रिटी जैसा बिहेव नहीं करता है. वो कहती हैं, 'मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं. मैं नहीं चाहती कि ये कभी बदले. मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है. दीपिका ने ये भी बताया कि वो और रणवीर अपने बच्चों की भी ऐसी ही परवरिश करना चाहते हैं कि वो जमीन से जुड़े रहें. मां बनने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'बिल्कुल! रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे."

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका को साइंस-फिक्शन मूवी 'कल्की 2898 एडी' में प्रभास के साथ देखा जाएगा. इसमें कमल हासन और अमिताभ बच्चन भी हैं. इसके अलावा वो डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन संग भी कहर बर्पाने वाली हैं. फाइटर 25 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी नजर आएंगी. 'सिंघम अगेन' में दीपिका साल 2021 के बाद पहली बार रणबीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Amala Paul Pregnancy: शादी के दो महीने बाद साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने शेयर की गुड न्यूज, बेबी बंप के साथ कराया फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़