Bigg Boss OTT 3: टीवी सीरियल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस होंगी बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट, जानें नाम

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर चर्चा तेज हो गई है. हाल ही में शो को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. शो के कंटेस्टेंट को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं जिसमें अब टीवी की सी फेमस बहु का नाम सामने आया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 29, 2024, 03:05 PM IST
    • टीवी की ये बहू होगी बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल
    • बनेंगी बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट
Bigg Boss OTT 3: टीवी सीरियल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस होंगी बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट, जानें नाम

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. शो के इस सीजन में टीवी की दुनिया से कई फेमस कलाकारों के शामिल होने की उम्मीद है. इस बीच हालिया अपडेट के अनुसार, टीवी की एक पॉपुलर बहू को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है. एक्ट्रेस को शो में शामिल करने के लिए मेकर्स उन्हें मोटी रकम ऑफर कर रहे हैं. हालांकि, प्रीमियर डेट से पर्दा नहीं उठाया गया था, लेकिन एक बार फिर सलमान खान के होस्ट बनने की जानकारी दी गई. बता दें कि बाद में सोशल मीडिया से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया था.

बिग बॉस को लेकर खबरों का बाजार गर्म 

बिग बॉस ओटीटी 3 के ऐलान के बाद से शो को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. अब तक शो में कई कंटेस्टेंट के शामिल होने की खबर सामने आ चुकी है मगर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है. इस बीच अब एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम शो में शामिल होने के लिए सामने आया है.

टीवी की ये बहू होगी शामिल

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर आई हालिया रिपोर्ट के अनुसार, टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेमस बहू शिवांगी जोशी को शो के लिए अप्रोच किया गया है. मेकर्स उन्हें शो में शामिल करने के लिए पूरी कोशिश भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस और बिग बॉस की टीम के बीच फिलहाल पैसे को लेकर बात चल रही है. हालांकि, इस खबर को लेकर अभी मेकर्स की तरफ ऑफिशियल अपडेट नहीं दी गई है.

बन सकती हैंं बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट!

शिवांगी जोशी अगर बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनती हैं, तो वो इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी. शिवांगी जोशी के अलावा अब तक शहजादा धामी, ठगेश, शीजान खान, पंकित ठक्कर, अरहान बहल और प्रतीक्षा होनमुखे जैसे स्टार्स का नाम भी शो में शामिल होने के लिए सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ें- 9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं Imran Khan, अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़