बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बनने वाले हैं पेरेंट्स! एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आईं सामने

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) को लेकर खबर आई है कि जल्द ही दोनों माता-पिता बनने वाले हैं. इसके बाद से ही दोनों के चाहने वालों के बीच खुशियों का माहौल बना हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 03:20 PM IST
  • बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं
  • बिपाशा और करण ने 2016 में शादी की थी
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बनने वाले हैं पेरेंट्स! एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आईं सामने

नई दिल्ली: बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि बिपाशा बसु प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूजने वाली हैं. अब इस खबर के सामने आने के बाद दोनों ही सितारों के फैंस के बीच खुशी का माहौल है.

बच्चे के स्वागत में जुटे बिपाशा-करण

बिपाशा और करण की ओर से फिलहाल इस खुशखबरी का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि दोनों ही सितारे जल्द अपने चाहने वालों को अपने आने वाले बच्चे की जानकारी देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करण और बिपाशा अभी अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयारियां कर रहे हैं. दोनों ही परिवार के सदस्य इनके बच्चे को लेकर बेहद उत्साहित हैं. 

फैंस को आधिकारिक पुष्टि का ऐलान

बिपाशा और करण के फैंस को इनकी आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, पिछले काफी समय से बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा है. कहा जा रहा है कि इसी कारण एक्ट्रेस इंस्टाग्राम से भी दूर हो गई हैं. जहां एक ओर बिपाशा अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती थीं, वहीं कुछ वक्त से वह अपनी फोटोज नहीं पोस्ट कर रहीं. पिछली फोटोज में उन्होंने अपना क्लोजअप लुक ही दिखाया था.

2016 में हुई थी बिपाशा-करण की शादी

गौरतलब है कि बिपाशा और करण की पहली मुलाकात 2015 में फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद करण और बिपाशा ने अप्रैल 2016 में अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया. अब शादी के करीब 6 साल बाद दोनों के घर खुशियों ने दस्तक दी है.

ये भी पढ़ें- BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने की अक्षय कुमार को गिरफ्तार करने की बात, जानिए किस पर हुए नाराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़