BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने की अक्षय कुमार को गिरफ्तार करने की बात, जानिए क्यों हुए नाराज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों के कारण तो अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने अपनी एक फिल्म की रिलीज से पहले ही बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) को काफी नाराज कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 03:49 PM IST
  • अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतू' विवादों में हैं
  • सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय पर नाराजगी जताई
BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने की अक्षय कुमार को गिरफ्तार करने की बात, जानिए क्यों हुए नाराज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे इन दिनों गर्दिश में दिखाई दे रहे हैं. जहां एक ओर उनकी एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप होती जा रही हैं, तो वहीं, एक्टर की फिल्में रिलीज से पहले ही विवादों में फंसने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतू' (Ram Setu) के कारण कानूनी पचड़ों में फंसे दिख रहे हैं.

Akshay Kumar की 'राम सेतु' भड़के सुब्रमण्यम स्वामी

हाल ही में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने फिल्म पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए फिल्म के कंटेंट की वजह से अक्षय के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात की है.

उन्होंने अपने एक् ट्वीट में लिखा, 'मुआवजे का मुकदमा मेरे अधिवक्ता सत्य सभरवाल देख रहे हैं. मैं एक्टर अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करवा रहा हूं. उन्होंने अपनी फिल्म राम सेतु में गलत धारणा पेश की है, इस कारण राम सेतु की छवि को नुकसान पहुंचा है.'

सुब्रमण्यम स्वामी ने की अक्षय की गिरफ्तारी की बात

अपने एक अन्य ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, 'अगर अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं, तो हम उन्हें गिरफ्तार करने और उनके गोद लिए हुए देश से उन्हें बेदखल करने के लिए कह सकते हैं.'

अब सुब्रमण्यम स्वामी के ये ट्वीट्स तेजी से सोशल मीडिया वायरल होने लगे हैं. यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं.

पोस्टर के कारण भी ट्रोल हुए थे अक्षय कुमार

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म से एक पोस्टर जारी किया गया था. इसमें अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीस और सत्यदेव को किसी गुफा में खड़े हुए देखा जा रहा है. इस ऐतिहासिक पोस्टर के लिए भी अक्षय को काफी ट्रोल किया गया था, क्योंकि यहां एक तरफ अक्षय मशाल लेकर कुछ देखने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं, दूसरी ओर जैकलीन अपने हाथ में जलती हुई टॉर्च लेकर खड़ी हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राम सेतु' इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिलहाल अक्षय अपनी अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- TRP List Week 29: 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर दे रहा है 'खतरों के खिलाड़ी 12', जानिए बाकी शोज का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़