Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल पार्क' में आएगा बड़ा ट्वीस्ट, बॉबी देओल की किरदार फिर आ सकता है नजर!

Animal: 'एनिमल' की सफलता के बाद अब दर्शकों को इसके सीक्वल 'एनिमल पार्क' का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल देखने को मिलेगा. अब अपडेट आई है कि फिल्म में फिर से बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 07:23 PM IST
    • सीक्वल में दिख सकते हैं बॉबी
    • रणबीर का होगा डबल अंदाज
Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल पार्क' में आएगा बड़ा ट्वीस्ट, बॉबी देओल की किरदार फिर आ सकता है नजर!

नई दिल्ली: बॉबी देओल (Bobby Deol) को 2023 में 'एनिमल' (Animal) के रूप में एक बड़ी सौगात मिली. यह बॉबी के करियर में मील का पत्थर साबित हुई है. फिल्म में बॉबी के किरदार को अबरार नाम के खलनायक के रूप में दिखाया गया है. हालांकि, उन्हें दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है कि अब फिल्म के सीक्वल में भी दर्शक उन्हें इसी अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि, 'एनिमल' में बॉबी के किरदार की मौत हो चुकी है.

फैमिली ऑरिएंटेड होगी 'एनिमल पार्क'

अब 'एनिमल' के सीक्वेल 'एनिमल पार्क' को लेकर ताजा खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म का अगला भाग भी बहुत एक्शन से भरपूर होगा. हालांकि, इसमें इमोशन्स जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. इस बार मेकर्स फिल्म को फैमिली ऑडियन्स के लिए बना रहे हैं, ताकि हर वर्ग के लोग साथ बैठकर यह फिल्म देख पाए. इसके अलावा खबर है कि 'एनिमल' के सीक्वल में बॉबी के किरदार को फिर जिंदा दिखा दिया जाएगा.

क्लाइमेक्स में दिखी सीक्वल की झलक

बता दें कि 'एनिमल' के क्लाइमेक्स के साथ 'एनिमल पार्क' को लेकर मेकर्स ने जानकारी दे दी थी. इसमें सीक्व का पोस्ट क्रेडिट सीन दिखाया गया था, जिसमें रणबीर कपूर के हमशक्ल की एंट्री होती है. अबरार की मौत के बाद उसका भाई रणविजय से बदला लेने के लिए उसी की शक्स की प्लास्टिक सर्जरी करवा लेता है. ऐसे में 'एनिमल पार्क' में रणबीर का तो डबल रोल दिखेगा ही, साथ ही बॉबी देओल की एंट्री दर्शकों के लिए सोने पर सुहागा होगी. हालांकि, इन खबरों पर कितनी सच्चाई है इसका खुलासा हो वक्त के साथ ही होगा.

फिल्म में दिखे ये सितारे

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बॉबी देओल को खूंखार रोल में देखा गया था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया. फिल्म में इन दोनों के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी की भी जमकार तारीफें हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- आज भी क्यों 'तुम्हीं देखो ना' गाने को यादकर सिहर जाती हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस के खुलासे ने किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़