आज भी क्यों 'तुम्हीं देखो ना' गाने को यादकर सिहर जाती हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस के खुलासे ने किया हैरान

रानी मुखर्जी को इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. वह मुश्किल किरदारों को भी आसानी से पर्दे पर उतार लेती हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि 'कभी अलविदा न कहना' के गाने को यादकर वह आज भी सिहर जाती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 06:03 PM IST
    • रानी मुखर्जी के लिए मुश्किल था ये गाना
    • करण जौहर करवाना चाहते थे बारिश
आज भी क्यों 'तुम्हीं देखो ना' गाने को यादकर सिहर जाती हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस के खुलासे ने किया हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों से रोमांस को एक अलग ही परिभाषा दे दी है. प्यार का इजहार करना हो तो हिन्दी फिल्मों में एक से एक आइडियाज मिल जाएंगे. वहीं, अक्सर निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों में अपनी एक्ट्रेसेस को शिफॉन की साड़ी पहनाकर बर्फीली वादियों में हीरों के रोमांस करने का शॉट दे देते हैं. ये सीन्स दिखने में जितने खूबसूरत होते हैं, उतना ही मुश्किल इन्हें शूट करना भी होता है. कई एक्ट्रेसेस ने इस पर कई खुलासे भी किए हैं. अब रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने भी ऐसे ही एक सीन पर खुलकर बात की है.

शूटिंग के समय को याद कर सिहर जाती हैं रानी

दरअसल, रानी मुखर्जी को 2006 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' में देखा गया था. फिल्म में रानी के साथ अभिषेक बच्चन और प्रीति जिंटा भी अहम किरदारों में दिखे थे. इस फिल्म के सॉन्ग 'तुम्हीं देखो ना' की शूटिंग बर्फीली वादियों के बीच की गई थी. अब रानी ने इसी गाने की शूटिंग का यादें एक बार फिर ताजा करते हुए हाल ही में कहा है कि वह आज भी सिहर उठती हैं.

माइनस 14 डिग्री में की शूटिंग

रानी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'हम माइनस 14 डिग्री में शूटिंग कर रहे थे. मैंने सिर्फ लाल रंग की साड़ी पहनी थी. गाने की शूटिंग खत्म होने के बाद मेरी हालत ऐसी थी कि मैं अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं रह पा रही थी. मेरा कजिन जो 'कभी अलविदा न कहना' में करण को असिस्ट कर रहा था, वो मुझे उठाकर कार तक लेकर गया.'

बारिश करवाना चाहते थे करण जौहर

रानी की इस बात पर करण जौहर ने रिएक्ट करते हुए कहा, 'पता नहीं तब मैं क्या सोच रहा था. उस समय में तो मैं उन बर्फीली वादियों में बारिश भी करवाना चाहता था. यहां तक की मैंने बारिश करवाने वाली मशीन भी बुला ली थी, लेकिन बारिश का पानी बर्फ बन जा रहा था. हमारे क्रू की सेफ्टी टीम ने कहा, तुम इन लोगों को मार डालोगे.' बता दें कि 'कभी अलविदा न कहना' को करण की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक माना जाता है.

ये भी पढ़ें- एक्टर राकेश बेदी संग ठगी, खुद को सेना का जवान बताकर लगाया चूना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़