Siddique Death: 63 साल की उम्र में 'बॉडीगार्ड' डायरेक्‍टर सिद्दीकी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Siddique Death: सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' का निर्देशन करने वाले साउथ के जाने माने डायरेक्टर सिद्दीकी का निधन हो गया है. उन्होंने 63 साल की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 9, 2023, 09:22 AM IST
  • डायरेक्‍टर सिद्दीकी का दिल का दौरा पढ़ने से निधन
  • कई बेहतरीन फिल्मों का किया है निर्माण
Siddique Death: 63 साल की उम्र में 'बॉडीगार्ड' डायरेक्‍टर सिद्दीकी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

नई दिल्ली: Siddique Death: साउथ सिनेमा से बड़ी ही दुखद खबर सामने आई है. इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर सिद्दीकी (Siddique) का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है. सिद्दीकी ने 8 अगस्त को अस्पताल में आखिरी सांसे ली. दिल का दौरा पड़ने की वजह सामने आ रही है. डायरेक्टर ने सलमान खान (Salman Khan) की हिंदी फिल्म 'बॉडीगार्ड' (Bodygaurd) का डायरेक्शन भी किया था.

नहीं रहे सिद्दीकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिद्दीकी को सोमवार के दिन दिल का दौरा पड़ने की वजह से कोच्चि की एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल पहुंचने तक उनकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर हो. वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने सिद्दीकी को बचाने की बहुत कोशिशे की, लेकिन वो उनको बचा नहीं पाए.   

श्रद्धांजलि के लिए रखा जाएगा पार्थिव शरीर

सिद्दीकी के पार्थिव शरीर को आज यानी 9 तारीख को कदवंथरा के राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में सुबह 9 बजे से 11:30 बजे तक दर्शन के लिए रखा जाएगा. इसके बाद श्रद्धांजलि देने के लिए उनका शव उनके घर पर पहुंचा जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंतिम संस्कार बुधवार की शाम 6 बजे किया जाएगा.

इस फिल्म को किया डायरेक्ट

'सिद्दीकी-लाल' की जोड़ी में उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म साल 1989 में आई ‘कालातीत कॉमेडी रामजी राव स्पीकिंग’ थी. वहीं उन्होंने  ‘हरिहर नगर’ (1990), ‘गॉडफादर’ (1991), ‘वियतनाम कॉलोनी’ (1992),’ काबूलीवाला’ (1993), और ‘हिटलर’ (1996) और ‘बॉडीगार्ड’ जैसी फिल्में शामिल हैं. डायरेक्टर ने सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड को भी डायरेक्ट किया था.

ये भी पढ़ें- शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में अनन्या पांडे ने दिखाया स्टाइल, टोन्ड फिगर पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़