ओलंपिक 2024 में अयोग्य घोषित हुईं विनेश फोगाट, हुमा कुरैशी से लेकर अर्जुन रामपाल ने पहलवान के सपोर्ट में किया ट्वीट

Bollywood actors on Vinesh Phogat: भारतीय पहलवान विनेश फोगाट को ओलंपिक 2024 से ज्यादा वजन के कारण बाहर होना पड़ा है. अब वह 50 किग्रा कैटेगिरी की वुमन रेसलिंग का फाइनल नहीं खेल पाएंगी. इस खबर ने हर भारतीय का दिल तोड़ दिया है, वहीं उनके सपोर्ट में अब सितारे भी...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2024, 02:12 PM IST
  • विनेश फोगाट हुईं डिस्क्वालीफाई
  • सितारों ने पहलवान का किया समर्थन
ओलंपिक 2024 में अयोग्य घोषित हुईं विनेश फोगाट, हुमा कुरैशी से लेकर अर्जुन रामपाल ने पहलवान के सपोर्ट में किया ट्वीट

नई दिल्ली:Bollywood actors on Vinesh Phogat: भारतीय पहलवान विनेश फोगाट को फाइनल से पहले वजन के कारण पेरिस ओलंपिक 2024 से बाहर कर दिया गया है. विनेश बुधवार को महिलाओं के 50 किग्रा फाइनल प्रतियोगिता में उतरने करने के लिए तैयार थीं. लेकिन ऐन मौके पर 100 ग्राम ओवरवेट होने की वजह से वह अयोग्य घोषित हो गईं. इसी के साथ, 7 अगस्त को गोल्ड मेडल जीतने की भारत की उम्मीदें चकना चूर हो गईं. अब बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

स्वरा ने विनेश फोगाट का किया समर्थन

विनेश फोगाट को 100 ग्राम ज्यादा वेट होने की वजह से ओलंपिक से बाहर होना पड़ा. इस बात ने हर किसी का दिल तोड़ दिया है. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस खबर को लेकर रिएक्ट किया है. स्वरा ने लिखा है, “ आप इस 100 ग्राम वजन वाली कहानी पर विश्वास करते हैं???”

हुमा कुरैशी ने भी जाहिर की नाराजगी

हुमा कुरैशी ने भी विनेश फोगाट के अयोग्य ठहराए जाने पर हैरानगी और नाराजगी जाताई है. हुमा ने लिखा, “ प्लीज मुझे बताएं कि कुछ किया जा सकता है. उन्हें उसे लड़ने देना होगा. ”

अर्जुन रामपाल ने कहा- अनफेयर

वहीं अर्जुन रामपाल ने भी विनेश फोगाट के ओलंपिक में अयोग्य घोषित किए जाने को अनफेयर कहा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "बिलकुल नहीं. उन्होंने 150 ग्राम अधिक वजन होने के कारण विनेश फोगाट को अयोग्य घोषित कर दिया? यह रियल नहीं हो सकता प्लीज मुझे बताएं कि ये रियल नहीं है. मुझे बताओ यह बदल सकता है. आशा है. अनफेयर. हार्टब्रेकिंग.”

भूमि पेडनेकर-सोनाक्षी सिन्हा

ये भी पढ़ें- इस सिंगर को 'बॉबी' से मिली शोहरत, घमंड में भजन गाने से किया मना, आवाज जाने के बाद हुआ पश्चाताप और एक चमत्कार ने बदल दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़