हाई थाई स्लिट ड्रेस में चित्रांगदा सिंह का दिखा सिजलिंग लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

चित्रांगदा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शनिवार को चित्रांगदा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 02:03 PM IST
  • चित्रांगदा ने दिखाईं अदाएं
  • सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरें
हाई थाई स्लिट ड्रेस में चित्रांगदा सिंह का दिखा सिजलिंग लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) पिछले कुछ सालों से कम ही फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. इसका सिर्फ और सिर्फ एक ही कारण है चित्रांगदा की बोल्डनेस. वह अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, चित्रांगदा को अपने लुक्स की वजह से एक अलग पहचान हासिल हुई है.

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं चित्रांगदा

चित्रांगदा के स्टाइल के दीवाने तो आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. फैंस को उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही है.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

लेटेस्ट फोटोज में चित्रांगदा को ब्लैक एंड व्हाइट हाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने हुस्न के जलवे बिखेरती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. 

चित्रांगदा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

फोटोज में फ्लोर पर बैठकर अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में हमेशा की तरह वह काफी हॉट दिख रही हैं. चित्रांगदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स में मिल रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनकी वेब सीरीज 'मॉडर्न लव- मुंबई' रिलीज हुई है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढे़ं- देसी रंग में रंगीं 20 साल की अवनीत कौर, कैमरे के सामने दिखाईं शोख अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़