देसी रंग में रंगीं 20 साल की अवनीत कौर, कैमरे के सामने दिखाईं शोख अदाएं

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी सिजलिंग अदाओं के जादू से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अब फिर से एक्ट्रेस के नए अवतार ने सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 01:41 PM IST
  • अवनीत ने दिखाया कातिलाना अंदाज
  • सोशल मीडिया लवर हैं एक्ट्रेस अवनीत
देसी रंग में रंगीं 20 साल की अवनीत कौर, कैमरे के सामने दिखाईं शोख अदाएं

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत

प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अवनीत के चाहने वालों को भी अब उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.

ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं अवनीत

अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में अवनीत को ब्लू कलर की स्टाइलिश साड़ी पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके साथ उन्होंने सैटिन ब्लाउज पेयर किया है. अवनीत ने अपने साड़ी लुक को स्मोकी मेकअप और ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है.

सिर्फ 20 की उम्र में काफी बोल्ड हैं अवनीत

यहां अवनीत ने बन बनाया हुआ है. अवनीत कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. लोग उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. उन्हें इस लिबास में देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अभी वह सिर्फ 20 साल की हैं. इतनी छोटी सी उम्र में ही वह अपने बोल्ड अवतार से आज की एक्ट्रेसेस को आसानी से मात दे सकती हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढे़ं- मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है 'पोन्नियिन सेलवन', राजा चोल की महान गाथा दर्शाएगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़