CID एक्ट्रेस के पति की हैवानियत ने उड़ाए होश, 15 महीने के बच्चे संग की ऐसी हरकत

सीआईडी फेम टीवी एक्ट्रेस चंद्रिका साहा ने हाल ही में पति अमन मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है. अब एक्ट्रेस के आरोपों ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2023, 11:55 PM IST
  • सीसीटीवी देख दंग रह गईं चंद्रिका साहा
  • चंद्रिका ने पिछले महीने ही की थी शादी
CID एक्ट्रेस के पति की हैवानियत ने उड़ाए होश, 15 महीने के बच्चे संग की ऐसी हरकत

नई दिल्ली: टीवी  एक्ट्रेस चंद्रिका साहा (Chandrika Saha) ने हाल ही में पति अमन मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस का आरोप है कि अमन ने उनके 15 महीने के बच्चे की बेरहमी से पिटाई की है. 'अदालत', 'सीआईडी', 'सावधान इंडिया' और 'क्राइम एलर्ट' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी चंद्रिका के खुलासों ने अब हर किसी को हैरान कर दिया है.

पति ने बच्चे को पकट-पटक कर मारा

41 वर्षीय चंद्रिका का आरोप है कि उनके पति अमन मिश्रा (21) ने बेडरूम में जमीन पर पटक-पटक कर बच्चे को बहुत पीटा. इसके बाद एक्ट्रेस ने तुरंत इस मामले की जानकारी बांगुर नजर पुलिस स्टेशन में दी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस का कहना है कि जब वह घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि उनका बच्चा घायल है. उन्होंने सीसीटीवी रिकॉर्ड की जांच की तो उन्हें वह दंग रह गईं.

बच्चे के जन्म से खुश नहीं था अमन

चंद्रिका बच्चे के कमरे का सीसीटीवी फुटेज लेकर पुलिस के पास पहुंचीं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि उनके पति अमन बच्चे के जन्म से खुश नहीं थे और अक्सर बच्चे की पिटाई कर दिया करते थे. एक्ट्रेस का कहना है कि बच्चा बहुत रो रहा था, जब उन्होंने इसकी वजह जानने के लिए बच्चे को चेक किया तो उन्हें बच्चे के शरीर पर चोट के निशान मिल. एक्ट्रेस ने सीसीटीवी फिटेज देखी तो पता चला कि बच्चे को 3 बार जमीन पर पटका गया है. इसके बाद उन्होंने बच्चे तो अस्पताल में भर्ती करवा दिया.

अबॉर्शन करवाना चाहता था अमन

खबरों की माने तो चंद्रिका ने पुलिस में दर्ज की गई अपनी शिकायत में बताया कि वह जब अमन से उनकी मुलाकात हुई तब उनका तलाक हो चुका था. अमन के साथ नजदीकियां बढ़ीं और दोनों के बीच अफेयर हो गया. चंद्रिका प्रेग्नेंट हो गईं, लेकिन अमन चाहता था कि एक्ट्रेस अबॉर्शन करवा लें, लेकिन डॉक्टर्स ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया. आखिरकार, बीते महीने ही दोनों से शादी कर ली, जब उनका बच्चा 14 महीने का था.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

चंद्रिका साहा ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि शुक्रवार को वह किचन में थीं और बच्चा बहुत रो रहा था. उन्होंने पति से बच्चे को संभालने के लिए कहा. अमन बच्चे को लेकर बेडरूम में चला गया इसके बाद एक्ट्रेस को बच्चे के तेज रोने की आवाज आई साथ ही उन्होंने धम्म से भी एक आवाज सुनी. वह भागते हुए बेडरूम में गईं तो देखा बच्चा जमीन पर जख्मी पड़ा था. चंद्रिका बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचीं और बाद में सीसीटीवी फुटेज देखकर हैरान रह गईं. अब एक्ट्रेस ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है और पुलिस जांच में जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: यूपी में टैक्स फ्री होगी अदा शर्मा की फिल्म, CM योगी जल्द मंत्रिमंडल के साथ देख सकते हैं मूवी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़