The Kerala Story: यूपी में टैक्स फ्री होगी अदा शर्मा की फिल्म, CM योगी जल्द मंत्रिमंडल के साथ देख सकते हैं मूवी

The Kerala Story: अदा शर्मा स्टारर 'द केरला स्टोरी' फिल्म पर देशभर में राजनीति की जा रही है. इन सबके बीच बीते दिन मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया, तो वहीं अब यूपी में फिल्म टैक्स फ्री हो गई है. वहीं खबर है कि मुख्यमंत्री योगी जल्द पूरे मंत्रीमंडल के साथ फिल्म देख सकते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 9, 2023, 10:43 AM IST
  • यूपी में टैक्स फ्री हुई The Kerala Story
  • सीएम योगी जल्द देखेंगे फिल्म
The Kerala Story: यूपी में टैक्स फ्री होगी अदा शर्मा की फिल्म, CM योगी जल्द मंत्रिमंडल के साथ देख सकते हैं मूवी

नई दिल्ली:The Kerala Story: 'द केरला स्टोरी' फिल्म पर जमकर राजनीति हो रही है. कुछ राज्यों में फिल्म को बैन किया जा रहा है तो कुछ इसे टैक्स फ्री किया जा रहा हैं. इस बीच अब मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश  में भी फिल्म टैक्स फ्री हो गई है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था. सीएम मंगलवार यानी आज अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देख सकते हैं. 

यूपी सीएम ने किया ट्वीट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखी कि ''द केरला स्टोरी' को राज्य में टैक्स फ्री किया जाएगा'. टीजर और ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही यह फिल्म विवादों से घिर गई है. हालांकि, तमाम विवादों के बीच कई जगह इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 6 मई को द केरल स्टोरी को राज्य में टैक्स फ्री करने का एलान किया था. वहीं तमिलनाडु और बंगाल में फिल्म को बैन कर दिया गया है.

इन राज्यों में भी हो रही मांग

महाराष्ट्र और दिल्ली में भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है. महाराष्ट्र के नासिक में हिंदू सकल समाज का ने कहा है कि द केरला स्टोरी से लव जिहाद की प्रक्रिया लोगों के सामने आ गई है, लोग उसे समझेंगे.

उम्मीद है कि सीएम एकनाथ शिंदे फिल्म को जल्द टैक्स फ्री कराएंगे. फिल्म आतंकवाद के मुद्दे को उठाती है.

'द केरल स्टोरी' रही विवादों में 

'द केरल स्टोरी' को सुदीप्तो सेन ने लिखा और निर्देशित किया है और इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अभिनय किया है.फिल्म के ट्रेलर के बाद यह विवाद में आ गई है कि राज्य की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएस में शामिल हो गईं.

इसे भी पढ़ें:  The Kerala Story पर विवाद हुआ तेज, बंगाल में बैन के बाद ममता दीदी पर विवेक अग्निहोत्री का पलटवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़