प्रेग्नेंसी के बाद डिप्रेशन से जूझ रही हैं देबीना बनर्जी, हर मिनट आता है रोना

Debina Bonnerjee: देबिना बनर्जी इस साल दो बार मां बनी हैं. देबिना ने अप्रैल में बेटी लियाना को जन्म दिया था. दूसरी बेटी का जन्म नवंबर हुआ है. देबिना बनर्जी प्रेग्नेंसी के बाद से ही डिप्रेशन में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 09:07 PM IST
  • डिलीवरी के बाद डिप्रेशन में हैं देबिना बनर्जी
  • देबिना बनर्जी बोली- हर मिनट आता है रोना
प्रेग्नेंसी के बाद डिप्रेशन से जूझ रही हैं देबीना बनर्जी, हर मिनट आता है रोना

नई दिल्ली: Debina Bonnerjee: टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. देबीना अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. देबीना की बेटी महज डेढ़ महीने की है. हाल ही में देबीना और गुरमीत नए घर में शिफ्ट हुए हैं. वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया है कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं. जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है. 

अभिनेत्री ने बयां किया दर्द 

देबीना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने फैंस के साथ पर्सनल लाइफ को शेयर करत रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपना दर्द बयां किया है. अभिनेत्री ने बताया है कि वह इन दिनों डिप्रेशन में हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि इस वजह से उन्हें हर मिनट रोना आता है. कई बार चीजें जैसी दिखती हैं वैसी होती नहीं है. आजकल हर मिनट ऐसा लगता है कि मुझे रोना आ रहा है. शायद ये पोस्टपार्टम डिप्रेशन में हो सकता है. लेकिन मैं इसे यकीन के साथ नहीं कर सकती हूं. 

बेटी की तबीयत अभी भी ठीक नहीं है 
अभिनेत्री बताया है कि उनकी दूसरी बेटी की तबीयत अभी भी खराब है.बेटी की तबीयत अभी भी खराब है कई बार बेटी को सांस नहीं आया, जब हम उसे हॉस्टिपटल लेकर गए तो मैं बस गुरमीत से पूछ रही थी वह सांस ले रही है न, फिर पता चला की जुकाम की वजह से उसकी नाक ब्लॉक हो गई. उसका ऑक्सीजन लेवल गिरकर 92 हो गया था. 

पहली प्रेग्नेंसी के 7 महीने बाद दूसरी बेटी को दिया जन्म 
देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अप्रैल में बड़ी बेटी लियाना को जन्म दिया था. प्रेग्नेंसी के 7 महीने बाद देबीना ने छोटी बेटी को जन्म दिया. देबीना की दूसरी बेटी का जन्म समय से पहले हुआ था. 

इसे भी पढ़ें: Web Series 2023: नए साल पर ये वेब सीरीज मचाएंगी धमाल, देखें लिस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़