डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण ने इतना बदल लिया अपना लुक, वीडियो देख ठहर गईं नजरें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. ऐसे में फिलहाल एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को बहुत एन्जॉय कर रही हैं. इसी बीच अब वह अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस समय दीपिका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 10, 2024, 12:13 PM IST
    • दीपिका का दिखा नया लुक
    • स्टनिंग दिख रही हैं दीपिका
डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण ने इतना बदल लिया अपना लुक, वीडियो देख ठहर गईं नजरें

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को बहुत एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में ही खुलासा किया था कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं. इसके बाद से ही दीपिका की प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. वह सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसी बीच डिलीवरी से कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने अपने लुक में बदलाव किया है.

दीपिका के नए लुक पर फिदा हुए लोग

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने नए हेयरस्टाइल के साथ दिख रही हैं. यहां उन्हें व्हाइट और येलो कलर का येलो आउटफिट पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Clarabelle Saldanha Hair Salon (@clarabellesaldanha)

इसमें वह अपने हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. दीपिका ने अपने बालों को फ्रिंजेस के साथ कर्ल्स कट देकर स्टाइल किया है. इस नए हेयरस्टाइल में दीपिका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

दीपिका के फैंस ने की उनकी तारीफें

दीपिका पर अब प्यार लुटाते हुए उनके चाहने वाले उनकी खूब तारीफें की हैं. एक फैन ने लिखा, 'वैसे, अगर मैं रणवीर होता तो मैं सारा काम छोड़कर उनके पास चला जाता. वह किसी खूबसूरत और चार्मिंग हैं.' दूसरे फैन ने लिखा, 'रणवीर आपने किस भगवान से प्रार्थना की थी कि आपको इतनी खूबसूरत और देवी जैसी पत्नी मिली है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दीपिका के बाल भी उन्हीं की तरह खूबसूरत हैं.'

इस फिल्म में दिखेंगी दीपिका

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण वैसे तो मैटेरनिटी लीव पर हैं, लेकिन उन्होंने लीव पर जाने से पहले ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग खत्म कर ली है. कॉप यूनिवर्स में बन रही इस फिल्म में दीपिका को 'एसीपी शक्ति शेट्टी भालेराव' का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- शोभिता धूलिपाला ने नागा चैतन्य पर प्यार लुटाते हुए शेयर कीं फोटोज, भड़क पड़े सामंथा के फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़