Singham Again की शूटिंग कर रहीं प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण, लीक हुई एक्ट्रेस की फोटो

Singham Again: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी में भी लगातार शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'सिंघम अगेन' के सेट से कई फोटोज लीक हो गए हैं, जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 17, 2024, 03:55 PM IST
  • शूटिंग में बिजी प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण
  • फोटो देख फैंस हुए खुश
Singham Again की शूटिंग कर रहीं प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण, लीक हुई एक्ट्रेस की फोटो

नई दिल्ली:Singham Again: साल 2024, सितंबर महीने में बॉलीवुड की 'मस्तानी' यानी दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी. इस खुशी को महसूस करने के लिए एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. प्रेग्नेंसी में जहां ज्यादातर लोग आराम करने पर ध्यान देते हैं, तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लगातार काम कर रही हैं. 

प्रेग्नेंसी में एक्शन मोड में दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही उनकी पॉपुलर फ्रेंचाइजी 'सिंघम अगेन' के सेट से दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोज में वह पुलिस अफसर बनीं हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है. लुक को पूरा करने के लिए दीपिका ने चश्मा भी लगाया हुआ है. पुलिस की वर्दी में एक्ट्रेस काफी जच रही हैं.

फरवरी में की थी प्रेग्नेंसी अनाउसमेंट

दीपिका और रणवीर ने फरवरी में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.  दीपिका पादुकोण को काम करता देख फैंस भी हैरान रह गए है. बता दें कि 'सिंघम अगेन' में दीपिका शक्ति शेट्टी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करीना कपूर भी हैं. इससे पहले, दीपिका और रोहित ने एक पोस्टर शेयर कर शक्ति के किरदार का इंट्रो दिया था. फिल्म में अर्जुन कपूर ने विलेन बने हैं.

क्यूट अंदाज में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

बॉलीवुड के पावर कपल ने प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को फरवरी में अपडेट दिया था. एक क्यूट कार्ड पोस्ट किया था, जिसमें बच्चों के जूते और कपड़े बने हुए थे. लिखा- सितंबर 2024.  इसके बाद दीपिका और रणवीर गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी शामिल हुए. रणवीर ने वहां मजाक में ये भी कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि वह पिता बनने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़