Captain Miller Teaser: पहले नहीं देखा होगा धनुष का ऐसा अवतार, 'कैप्टन मिलर' का टीजर आउट

Captain Miller Teaser: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन मिलर' (Captain Miller) का टीजर आउट हो गया है. फिल्म में अभिनेता का अनोखा अवतार देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 06:16 PM IST
  • फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर हुआ आउट
  • एक्टर की दमदार एंट्री देख दीवाने हुए लोग
Captain Miller Teaser: पहले नहीं देखा होगा धनुष का ऐसा अवतार, 'कैप्टन मिलर' का टीजर आउट

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) पिछले लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन मिलर' (Captain Miller) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस बेसब्री से धनुष की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने 'कैप्टन मिलर' का टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म में अभिनेता का एक अनोखा ही अवतार देखने को मिल रहा है. कुछ ही मिनटों पहले रिलीज हुए इस टीजर को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. 

फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर हुआ रिलीज

फिल्म 'कैप्टन मिलर' के टीजर वीडियो को हाल ही में धनुष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में धुनष धांसू बाइकर लुक में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

वहीं, भरपूर एक्शन के साथ धनुष को कई तरह के लुक्स में दिखाया गया है. 'कैप्टन मिलर' एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म होने वाली है. इसकी कहानी 1930-40 की मद्रास प्रेजिडेंसी पर आधारित है. ये 'इन्टेंस और डार्क' फिल्म है.

धनुष ने दमदार कैप्शन के साथ शेयर किया टीजर

टीजर शेयर करते हुए धनुष ने कैप्शन में लिखा, 'यह बहुत ही एक्‍साइटिंग होने वाला है. कैप्‍टन मिलर को लेकर सुपर रोमांच महसूस कर रहा हूं.' 'कैप्‍टन मिलर' को अरुण मथेस्वरन डायरेक्‍ट कर रहे हैं. फिल्‍म के टीजर में धनुष अपने चेहरे पर स्‍कार्फ बांधे बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्‍म तमिल और तेलुगू के साथ ही हिंदी में भी रिलीज होगी. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म प्रभास की 'बाहुबली', यश की 'केजीएफ', अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा' और राम चरण-जूनियर एनटीआर की 'RRR' का रेकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'कैप्टन मिलर' के तीन पार्ट बनाए जाएंगे और ट्राइलॉजी की यह पहली फिल्‍म है. फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने Mahhi Vij के कुक को किया गिरफ्तार, दी थी जान से मारने की धमकी

ट्रेंडिंग न्यूज़