पुलिस ने Mahhi Vij के कुक को किया गिरफ्तार, दी थी जान से मारने की धमकी

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में उनके कुक ने जान से मारने की धमकी दी थी. हालांकि अब इस मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस ने जय भानुशाली के कुक को गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 04:18 PM IST
  • पुलिस ने कुक को गिरफ्तार कर लिया है
  • अब यहां जानिए क्या है ये पूरा मामला?
पुलिस ने Mahhi Vij के कुक को किया गिरफ्तार, दी थी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: टीवी स्टार्स जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में उनके कुक ने जान से मारने की धमकी दी थी. हालांकि अब इस मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस ने जय भानुशाली के कुक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान संतोष यादव के रुप में की गई है. उसे पुलिस ने बुधवार शाम जुहू के नेहरु नगर से गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने जय भानुशाली के कुक को किया गिरफ्तार 

आरोपी को IPC की धारा 509, (महिलाओं के खिलाफ हिंसा), धारा 504, (अशांति फैलाने की कोशिश) और 506 (आपराधिक गतिविधी के लिए दंड) के तहत गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि जय भानुशाली और माही विज में कुक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. इन टीवी स्टार्स के मुताबिक, कुक ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी. कुक ने हाथ में खंजर लेकर माही और उनकी बेटी को काटने को लेकर धमकाया था. 

आरोपी को बेल पर रिहा कर दिया गया है

माही विज का कहना है कि आरोपी को बेल पर रिहा कर दिया गया है और वह डरे हुए हैं कि कहीं वह उनके परिवार को नुकसान न पहुंचाए. जय भानुशाली ने 29 जून 2022 को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अस्थाई कुक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. गौरतलब है कि माही ने इसे लेकर कई सारे ट्वीट भी किए थे, जिन्हें बाद में एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिए और एक इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म किया.  

इस कारण माही ने की पुलिस से शिकायत

माही विज ने इंटरव्यू में बताया था कि, 'इस कुक को रखे हुए बस 3 दिन ही हुए थे और हमें पता चल गया था कि वो चोरी कर रहा है. मैंने जय को इसके बारे में बता दिया. उन्होंने कुक के साथ सारे बिल सेटल किए, लेकिन कुक की जिद थी कि उसे पूरे महीने की सैलरी मिले. कुक ने हमें धमकी देना शुरू कर दिया और शराब पीकर गाली गलोच भी की. इसी कारण हमने इस मामले की शिकायत पुलिस में की'.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ब्रालेट पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़