Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: पूजा बन आयुष्मान खुराना ने फिर जीता दिल, पहले दिन किया कारोबार

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1 Report: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. पहले ही दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर साबित कर दिया कि इस बार भी 'पूजा' का जादू चल गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 26, 2023, 12:45 PM IST
  • 'ड्रीम गर्ल 2' ने की जबरदस्त शुरुआत
  • आयुष्मान खुराना ने फिर जीता दिल
Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: पूजा बन आयुष्मान खुराना ने फिर जीता दिल, पहले दिन किया कारोबार

नई दिल्ली: Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. करीब 4 साल पहले फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की सफलता के बाद मेकर्स ने एक बार फिर से आयुष्मान को पूजा के रोल में दर्शकों के सामने पेश किया है. वहीं, इस बार एक्टर ने अपने इस रोल से वही पहले वाला जादू भी चला दिया. इसी के साथ फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है.

Ananya Panday के साथ दिखे Ayushmann Khurrana

बता दें कि इस बार आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा नहीं, बल्कि अनन्या पांडे को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. फिल्म समीक्षकों ने बेशक 'ड्रीम गर्ल 2' को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी हो, लेकिन फिल्म ने दर्शकों का तो खूब मनोरंजन किया. यही कारण ही फिल्म को जबरदस्त शुरुआत भी मिल गई है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'ड्रीम गर्ल 2' का कलेक्शन बताते हुए ट्वीट किया है.

Dream Girl 2 को मिली शानदान ओपनिंग 

तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10.69 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म की इस बेहतरीन शुरुआत को देखकर उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार की छुट्टी का भी फिल्म को फायदा मिल सकता है.

इसी के साथ माना जा रहा है कि बॉलीवुड एक बार फिर धमाकेदार वापसी कर ली है.

बॉलीवुड की धमाकेदार वापसी

हाल ही में रिलीज फिल्मों को मिल रहे प्यार को देखकर तो यही लग रहा है कि बॉलीवुड फिर दर्शकों को इम्प्रेस करने लगा है. बीते दिनों आई सनी देओल की 'गदर 2', अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' ने आखिरकार साबित कर दिया कि बॉलीवुड के पास अब भी कई ऐसी जबरदस्त कहानियां हैं जो दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर देंगी.

'गदर 2' की आंधी में कितना टिक पाएगी 'ड्रीम गर्ल 2'

सनी देओल की 'गदर 2' की ताबड़तोड़ कमाई अब भी जारी है. ऐसे में अब देखना यह है कि आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' इस आंधी में कितना टिक पाती है. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदे थीं और अब फिल्म उन उम्मीदों पर खरी भी उतरती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 15: तीसरे हफ्ते सुस्त पड़ी सनी देओल की फिल्म, 15वें दिन की इतनी कमाई  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़